बॉलीवुड की ये अभिनेत्री भोजपुरी में दिखाएगी अपना जलवा
बॉलीवुड की ये अभिनेत्री भोजपुरी में दिखाएगी अपना जलवा
Share:

साउथ और भोजपुरी फिल्मों के फैन अब बढ़ते ही जा रहे हैं. इन फिल्मों के पीछे सिर्फ दर्शक ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के एक्टर और टीवी के कलाकार भी इसमें अपनी दिलचस्पी दिखाने लगे हैं. पहले कई एक्ट्रेस साउथ की फिल्में कर चुकी हैं लेकिन अब धीरे-धीरे ये फिर से साउथ और भोजपुरी फिल्मों की ओर रुख कर रही हैं. हाल ही में खबर आयी थी विद्या बालन भी साउथ की फिल्म में नज़र आने वाली हैं और वहीँ अमिताभ भी तमिल फिल्म में नज़र आने वाले हैं. इन में अब एक और नाम जुड़ चुका है पायल रोहतगी की. जी हाँ, खबर आई है ये भी भोजपुरी फिल्मों में नज़र आने वाली हैं.

पायल रोहतगी बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा हैं और बिग बॉस से भी अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं. अब ये धमाल मचाने भोजपुरी फिल्मों में आ रही हैं. जी हाँ, पायल 'हल्फा मचाके गईल' में अपना आइटम डांस दिखाने वाली हैं. इस गाने में पायल के साथ फिल्म के हीरो राघव नैयर भी नज़र आएंगे. इस पर पायल ने एक इंटरव्यू में कहा 'प्रोड्यूसर रमेश नैयर ने मुझे इस फिल्म के लिए ऑफर किया था तो ना नहीं कह सकी.'

बता दें, इस गाने की कोरियोग्राफी पप्पू खन्ना ने की है जिसकी शूटिंग अब खत्म हो चुकी है और फिल्म को मई में रिलीज़ किया जायेगा. सिर्फ पायल ही नहीं इस फिल्म में बॉलीवुड और टीवी के कुछ और कलाकार भी नज़र आने वाले हैं. सारा खान, रंजीत, प्रेम चोपड़ा, रजा मुराद, सुनील पाल, संभावना सेठ सहित ब्राजीलियन एक्ट्रेस ब्रूना अब्दुल्लाह इसमें अहम भूमिका में होंगे. इस फिल्म के निर्माता रमेश नय्यर, पवन कुमार और हरीश कुमार हैं और प्रेमांशु सिंह इसके निर्देशक हैं. तो इंतज़ार कीजिये इस फिल्म का जिसमें बॉलीवुड की ये अभिनेत्री नज़र आने वाली हैं.

चिरंजीवी और नयनतारा के साथ नज़र आये अमिताभ बच्चन, कही ये बात

अब गुजराती फिल्म में डेब्यू करेंगे टाइगर श्रॉफ के पिता..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -