रेस्टोरेंट में प्लेट्स तोड़ती नजर आईं सलमान की बहन, वीडियो हो रहा वायरल
रेस्टोरेंट में प्लेट्स तोड़ती नजर आईं सलमान की बहन, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा वैसे तो मीडिया से दूर ही रहती हैं लेकिन कभी कभी उनसे जुडी कुछ ऐसी चीजें सामने आ जाती हैं जिनके कारण वह चर्चाओं में आ जाती हैं। अब हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है जिसके कारण वह चर्चाओं का हिस्सा बन चुकीं हैं। जी दरअसल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अर्पिता एक रेस्टोरेंट में प्लेट्स तोड़ती हुई नजर आ रही हैं। वैसे इस दौरान अर्पिता के साथ उनकी दोस्त भी नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में अर्पिता खान शर्मा अपनी दोस्त के साथ मिलकर प्लेट्स तोड़ रही हैं।

बीते दिनों ही अर्पिता ने अपना यह वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था और इसी के चलते वह सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गईं हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में वह बड़ी खुश दिख रहीं हैं। वैसे इसके अलावा अर्पिता ने अपने बेटे अहिल का भी वीडियो शेयर किया है जो घर पर प्लेट्स तोड़ रहे हैं। ऐसा क्यों हो रहा है यह हम नहीं बता सकते लेकिन इस वीडियो को फैंस बड़ा पसंद कर रहे हैं। बीते दिनों ही अर्पिता खान शर्मा ने शादी की सालगिरह पर पति आयुष शर्मा के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर किया था।

उसमे उनके और पति के फोटोज थे और उन्हें कैप्शन देते हुए अर्पिता ने लिखा था, 'एक दोस्त से मेरे पति होने तक। मैं उस जर्नी को संजोती हूं जिसे हम साथ मिलकर तय करते हैं। मुझे खुशी है कि हमने 6 साल पहले अपने जीवन को एक-दूसरे के साथ जोड़ा है। शादी की सालगिरह मुबारक हो मेरा प्यार। यह पहला मौका है जब साथ में सेलिब्रेट नहीं कर रहे हैं लेकिन मैं खुश हूं जो तुम कर रहे हैं और जो तुम्हें करना अच्छा लगता है। कई और साल हमें साथ में रहना है, खुशियां। गॉसिप, फाइट्स और उतार-चढ़ाव शेयर करने हैं। आई मिस यू और लव यू आयुष शर्मा।' फिलहाल इस वीडियो ने धूम मचाई हुई है।

किसानों के समर्थन में हैं हरभजन मान, 'शिरोमणि पंजाबी' पुरस्कार लेने से किया इंकार

देश में लगातार छठे दिन 40 हजार से कम नए कोरोना केस, दिल्ली में भी सुधरे हालात

जमकर ट्रोल होने के बाद किसानों के समर्थन में आईं कंगना, कहा- 'दिल में जगह है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -