जमकर ट्रोल होने के बाद किसानों के समर्थन में आईं कंगना, कहा- 'दिल में जगह है'
जमकर ट्रोल होने के बाद किसानों के समर्थन में आईं कंगना, कहा- 'दिल में जगह है'
Share:

कृषि कानूनों के खिलाफ इस समय प्रदर्शनकारी किसानों को तेजी से आगे बढ़ते हुए देखा जा रहा है। ऐसे में किसानों के प्रदर्शन पर विवादित टिप्पणियां कर कंगना रनौत बीते काफी समय से चर्चाओं में हैं। वह इस समय सोशल मीडिया पर बुरी तरह लोगों के निशाने पर भी आ चुकीं हैं। जी दरअसल कई पंजाबी स्टार्स ने उन्हें खरी खोटी सुनाई है। अब इसी बीच कंगना थोड़ा नरम हो गईं हैं और उन्होंने एक नया ट्वीट किया है।

अपने नए ट्वीट में कंगना लिखती हैं, 'मैं किसानों के साथ हूं, पिछले साल मैंने कृषिवानिकी के प्रमोशन में काफी एक्टिव होकर भाग लिया था और इसके लिए डोनेशन भी दिया था। मैं किसानों के शोषण और उनकी समस्याओं के प्रति काफी आवाज उठाती रही हूं और मैंने इस सेक्टर की समस्याएं समाप्त होने के लिए भी प्रार्थना की हैं जो अब फाइनली इस क्रांतिकारी बिल के जरिए होने जा रही हैं।' वहीं अपने अगले ट्वीट में कंगना ने लिखा है, 'यह बिल किसानों की जिंदगी को और बेहतर बनाकर कई तरीके से बदलने जा रहा है। मैं उनकी बेचैनी और अफवाहों से पड़े उन पर पड़े प्रभाव को समझ सकती हूं लेकिन मुझे भरोसा है कि सरकार सभी शंकाओं का समाधान करेगी, कृपया धैर्य रखें। मैं अपने किसानों और पंजाब के लोगों के साथ हूं जो मेरे दिल में एक खास जगह रखते हैं।'

इसके अलावा एक आखिरी ट्वीट में कंगना ने लिखा है, 'पूरे देश के किसानों से निवेदन हैं कि कोई कम्यूनिस्ट/खालिस्तानी, टुकड़े गैंग आपके आंदोलन को हाइजैक न करे। हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अधिकारियों के साथ बातचीत में रिजल्ट आ रहे हैं। मैं सभी को शुभकामनाएं देती हूं और उम्मीद करती हूं कि देश में एक बार फिर शांति और विश्वास का माहौल बनेगा। जय हिंद।' वैसे कंगना के इन ट्वीट्स को देखकर लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं और कई लोग उनका सपोर्ट करते भी दिखाई दे रहे हैं।

सीमेंट उत्पादन क्षमता बढ़ाने के लिए अल्ट्राटेक करेगी करोड़ो का निवेश

लोग इन्हे कहते हैं 'असली मोगली', जंगल में बिताते हैं अधिक समय

कोरोना सुरक्षा उपायों से स्वाइन फ्लू के मामलों में आई गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -