‘फुकरे रिटर्न्स' का 'Trailer Release'
‘फुकरे रिटर्न्स' का 'Trailer Release'
Share:

साल 2013 में आई ‘फुकरे’ फिल्म आपको याद तो जरूर होगी, बता दे कि हाल ही में ‘फुकरे रिटर्न्स' फिल्म का पूरा ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. जोकि फुल कॉमेडी से भरा व मजेदार लग रहा है. ख़ास बात यह है कि टीजर में वहीं चारों किरदार पुलकिल सम्राट, अली फजल, मंजोत सिंह और वरुण शर्मा अहम किरादर में है और सबको मात देती फिर से दिखाई देंगी ऋचा चड्ढा.

भोली पंजाबन अपने अंदाज में सभी को मात देती दिख रही है. लेकिन इस बार फिल्म में काफी कुछ अलग है. हालांकि, पिछली फिल्म की तरह इस फिल्म में भी वरुण शर्मा आपको खूब हंसाने वाले हैं. वही फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि भोली पंजाबन (ऋचा चड्ढा) जेल से छूट गई है और एक बार फिर पुलकित, वरुण, मनजोत और अली की जिंदगी में वापस आ गई है.

यह देखे फिल्म का ट्रेलर 

 

 

ख़ास बात यह है कि इस बार वह वरुण को सपना देख कर लॉटरी निकालने के लिए कहती है. वहीं फिल्म में एक ट्विस्ट भी है क्योंकि अब चूचा (वरुण) को 'डेजा वू' हो जाता है जिसे वह 'डेजा चू' कहता है. बता दे कि इसमें इंसान को फ्यूचर नजर आता है. दर्शकों को हंसाकर पेट में बल डाल देने वाली ये फिल्म ‘फुकरे रिटर्न्स’ वापस धमाल मचाने आ रहा है.

ये भी पढ़े

कमल और रजनीकांत का सम्मान करता हूँ पर जरुरी नहीं कि मैं उन्हें वोट दू- प्रकाश राज

जेल जा सकता है बिग बॉस का ये कंटेस्टेंट

अब फिल्म 'मुजफ्फरनगर..' घिरी विवादों से कहा- 'किसानों की तरह डायरेक्टर भी आत्महत्या करेंगे'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -