जेल जा सकता है बिग बॉस का ये कंटेस्टेंट
जेल जा सकता है बिग बॉस का ये कंटेस्टेंट
Share:

बिग बॉस 11 शुरू से ही कॉन्ट्रोवर्सी में बना हुआ है, खासतौर से प्रियांक शर्मा, बताना चाहेंगे कि शुरुआत में प्रियांक को आकाश ददलानी से मारपीट करने पर शो ले निकाल दिया गया था. लेकिन बाद में वाइल्ड कार्ड एंट्री से उन्हें शो में वापस बुलाया गया. लेकिन फिर से प्रियांक शो से बाहर हो सकते हैं.

बता दे कि प्रियांक को कभी भी किसी वक्त जेल ले जाया जा सकता है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह जेल बिग बॅास की कालकोठरी नहीं है, बल्कि यह लोनावला की जेल है. दरअसल अर्शी खान के पीआर कंपनी ने प्रियांक के खिलाफ क्रिमिनल केस दायर किया है.

खबरों के अनुसार प्रियांक ने अर्शी के गोवा-पुणे केस के बारे में नेशनल टीवी पर बोला था, जिसके बाद उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है. पुलिस बिग बॅास 11 के घर में घुसने की तैयारी कर रही है. जिसके बाद कोर्ट में जाने के बाद ही प्रियांक अपनी जमानत करवा सकते हैं. बता दे कि प्रियांक शर्मा बिग बॉस के ऐसे पहले कंटेस्टेंट नहीं हैं जिन्हें बुरे बर्ताव के चलते शो से बाहर निकाला गया था. इससे पहले के दस सीजन्स में भी ऐसे कई सेलेब्स हैं जिन्हें शो से बाहर निकाला गया था.

ये भी पढ़े

'संदीप कर पिंकी फरार' में परिणीति चोपड़ा का फर्स्ट लुक OUT

श्रीदेवी और दोनों बेटियों ने सेलिब्रेट किया बोनी कपूर का Birthday Bash

तो इसलिए आज तक शत्रुघ्न सिन्हा ने 'शोले' और 'दीवार' नहीं देखी..

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -