कमल और रजनीकांत का सम्मान करता हूँ पर जरुरी नहीं कि मैं उन्हें वोट दू- प्रकाश राज
कमल और रजनीकांत का सम्मान करता हूँ पर जरुरी नहीं कि मैं उन्हें वोट दू- प्रकाश राज
Share:

साउथ इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मो के भी प्रख्यात अभिनेता 'प्रकाश राज' ने कहा कि, वह सुपर स्टार कमल हासन तथा रजनीकांत और कन्नड अभिनेता उपेन्द्र का कलाकार के तौर पर सम्मान करते हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि उनकी प्रसिद्धि की वजह से वह उन्हें राजनीतिक नेताओं के तौर पर स्वीकार करेंगे. उन्होंने आगे कहा कि, राजनीतिक दलों को जनता के सामने उनके प्रतिनिधियों के तौर पर खुद को साबित करना होगा.

प्रकाश राज ने आगे कहा कि, 'अभिनेता के तौर पर मैं उनका सम्मान करता हूं लेकिन इसका यह मतलब नहीं कि मैं उनके लिए वोट दूंगा. उन्हें यह दिखाना होगा कि वे हमारी संस्कृति, समस्याओं को कितना समझते हैं. इस पर किस तरह से प्रतिक्रिया करते हैं.' कमल हासन के द्वारा बनाये गए राजनितिक संगठन में खुद को शामिल करने की अफवाह पर प्रकाश राज ने कहा कि, इस वक्त राजनीति उनके एजेंडा में नहीं है.

उन्होंने कहा कि, 'मैंने बार-बार कहा है कि मैं किसी राजनीतिक दल में शामिल नहीं होने जा रहा. इस वक्त, राजनीति में शामिल होना मेरा एजेंडा नहीं है.' दरअसल प्रकाश राज का ये आरोप है कि उनके कमर्शियल एड्स को भी प्रसारित होने पर प्रतिबंद कर दिया था. बिना किसी का नाम लिया प्रकाश राज ने बताया कि, विज्ञापन कंपनी ने उन्हें बताया कि उनका नाम एक विवाद में है इसलिए इसे प्रसारित नहीं किया जा सकता. उन्होंने कहा कि, यहां तक कि बॉलीवुड कलाकार शाहरुख खान और आमिर खान ने भी अतीत में इसी तरह की स्थिति का सामना किया था.

प्रकाश राज ने ट्वीट कर ये भी कहा कि, 'अभिनेताओं को राजनीति में सिर्फ इसलिए नहीं आना चाहिए कि वे लोकप्रिय हैं. यह एक विडंबना है. उन्हें देश के मुद्दों पर स्पष्ट विचार के साथ आना चाहिए और लोगों का भरोसा जीतना चाहिए. हमें प्रशंसक के तौर पर नहीं बल्कि जिम्मेदार नागरिक के तौर पर वोट देना चाहिए.'

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्म 'रेस 3' का 'First Look' आउट

'संदीप कर पिंकी फरार' में परिणीति चोपड़ा का फर्स्ट लुक OUT

बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट का डांस वीडियो वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -