अब फिल्म 'मुजफ्फरनगर..' घिरी विवादों से कहा- 'किसानों की तरह डायरेक्टर भी आत्महत्या करेंगे'
अब फिल्म 'मुजफ्फरनगर..' घिरी विवादों से कहा- 'किसानों की तरह डायरेक्टर भी आत्महत्या करेंगे'
Share:

इन दिनों तो लगता है बॉलीवुड की सभी फिल्मो पर विरोध होने का प्रचलन है. काफी दिनों से फिल्म 'पद्मावती' के रिलीज़ को लेकर पुरे देशभर में विरोध चल रहे है. कही भंसाली का पुतला फुका जा रहा है तो कही फिल्म को लेकर जमकर हंगामे और नारेबाजी की जा रही है. इस फिल्म के विरोध तो अब तक ख़त्म हुए नहीं और इसी बीच एक और फिल्म विवादों के घेरे में आ गई है. अब मुजफ्फरनगर दंगों पर बेस्ड फिल्म 'मुजफ्फरनगर : द बर्निग लव' के विरोध में कुछ लोग उतर आए हैं.

दरअसल साल 2013 में हुए मुजफ्फरनगर दंगों पर फिल्म 'मुजफ्फरनगर : द बर्निग लव' बनाई गई है. ये फिल्म डायरेक्टर हरीश कुमार ने बनाई है. और इसे 17 नवंबर को रिलीज़ किया जाना है. लेकिन फिल्म के रिलीज़ के पहले ही उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में कुछ उपद्रवी लोग इस फिल्म को लेकर विरोध करने लगे है. इस मामले में फिल्म के निर्देशक हरीश कुमार ने एक इंटरव्यू में बताया कि, "सांप्रदायिक दंगों के बुरे प्रभाव को उन्होंने फिल्म में दिखाने की हिम्मत की है." साथ ही निर्देशक ने सवाल खड़ा किया है कि जब सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को देखने के बाद पास कर दिया है तो फिर इसका विरोध क्यों किया जा रहा है?

डायरेक्टर ने कहा कि, "यह फिल्मकार ही हैं जिनमें सांप्रदायिक दंगों के बुरे प्रभाव को दिखाने की हिम्मत होती है..यह कला है और इसे इसी नजर से देखा जाना चाहिए. सेंसर बोर्ड ने फिल्म देखी है और अगर कुछ गलत होता तो वे इसे रोक देते. यह कौन लोग हैं जो फिल्म की रिलीज रोकना चाह रहे हैं? फिर सेंसर बोर्ड के होने का अर्थ ही क्या रह जाता है?" हरीश ने भंसाली की फिल्म पद्मावती के बारे में कहा कि, "फिल्ममेकर्स को आसानी से निशाने पर लिया जा सकता है और हमेशा से ऐसा होता रहा है. अगर ऐसा रहा तो देश में फिल्ममेकर्स के लिए भी वही हालात हो जाएंगे जो आत्महत्या करने वाले किसान के होते हैं."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'संदीप कर पिंकी फरार' में परिणीति चोपड़ा का फर्स्ट लुक OUT

बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट का डांस वीडियो वायरल

श्रीदेवी और दोनों बेटियों ने सेलिब्रेट किया बोनी कपूर का Birthday Bash

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -