शुरू हुई 'फुकरे 3' की शूटिंग
शुरू हुई 'फुकरे 3' की शूटिंग
Share:

'फुकरे रिटर्न्स' एक बेहतरीन फिल्म रही थी और इस फिल्म के तीन साल पूरे होने के अवसर पर, निर्माता रितेश सिधवानी ने अपने सोशल मीडिया पर 'फुकरे 3' की तीसरी किस्त जल्द शुरू होने की ओर इशारा किया था। वहीं अब फिल्म के अभिनेता वरुण शर्मा ने इस बारे में बताया है। जी दरअसल उन्होंने आज अपने सोशल मीडिया पर, इसकी तीसरी किस्त 'फुकरे 3' फ्लोर पर जाने की घोषणा करते हुए लिखा है "शूरू हो गयी!!!"

वैसे जब से इस फिल्म की घोषणा हुई थी, इसने दर्शकों और विशेष रूप से 'फुकरे' फ्रेंचाइजी के प्रशंसकों के बीच उत्साह की लहर पैदा कर दी थी। आप सभी को बता दें कि फुकरे फिल्म को खूब पसंद किया गया था और उसके बाद फुकरे 2 को भी लोगों ने प्यार दिया। जी अरसल इस लोकप्रिय फिल्म फ्रैंचाइज़ी को भारतीय सिनेमा के कल्ट क्लासिक्स में से एक माना जाता है जो दर्शकों को एक हंसी का अच्छा अनुभव देते हुए बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी।

आपको बता दें कि फुकरे 3 में पुलकित सम्राट, अली फजल, वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा, मनजोत सिंह और पंकज त्रिपाठी नजर आने वाले हैं। यह फिल्म मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित और रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित है। फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है और जल्द ही फिल्म के रिलीज का ऐलान भी कर दिया जाएगा। 

जयेशभाई जोरदार: वीडियो शेयर कर रणवीर ने बताया कब रिलीज होगी फिल्म

साइकोलॉजिस्ट बनने के लिए श्रद्धा ने ठुकराई थी सलमान की फिल्म, इस अभिनेता पर रहा है क्रश

फैंस के इंतज़ार पर लगा ब्रेक, रिलीज़ हुआ 'राधे श्याम' का धमाकेदार ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -