फैंस के इंतज़ार पर लगा ब्रेक, रिलीज़ हुआ 'राधे श्याम' का धमाकेदार ट्रेलर
फैंस के इंतज़ार पर लगा ब्रेक, रिलीज़ हुआ 'राधे श्याम' का धमाकेदार ट्रेलर
Share:

साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और अभिनेत्री पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) स्टारर फिल्म 'राधेश्याम' (Radhe Shyam) का नया ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है । जिसमें विशाल कैनवास पर शूट किए सीन में दमदार एक्शन और परफेक्ट कैमेस्ट्री देखने के लिए मिली है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ट्रेलर से साफ पता चल चुका है कि मूवी में प्रभास एक एस्ट्रोलॉजर की भूमिका में हैं, जो सबका हाथ देख उसका भविष्य बताते है। ट्रेलर से ये भी साफ हो चुका है कि मूवी में प्यार और किस्मत के मध्य जबरदस्त जंग देखने को मिलेगी। वहीं, किसे अपनी मोहब्बत और किसे अपनी मंजिल मिलेगी ये मूवी में देखना काफी दिलचस्प होने वाला है।

हम बता दें कि ‘राधे श्याम’ पीरियड रोमांटिक-ड्रामा फिल्म है। जिसे हिंदी, अंग्रेजी और तेलुगू भाषाओं में रिलीज किया जाने वाला है। मूवी का बजट 350 करोड़ कहा जा रहा है। सेटअप 1970 के दशक के यूरोप का है। ऐसे में डायरेक्‍टर राधा कृष्‍ण कुमार की मेहनत देखने लायक होने वाली है। दिलचस्प बात ये है कि मूवी 'राधे श्‍याम' के हिंदी वर्जन में भी प्रभास की ही आवाज सुनने के लिए मिलने वाली है। फिल्म 11 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रही है।

 

टॉलीवुड अभिनेत्री पूजा हेगड़े "राधे श्याम" फिल्म के लिए दर्शकों का उत्साह देखकर खुश हैं

"भीमला नायक" में पवन और राणा के टकराव के दृश्य ने विवाद पैदा कर दिया है

टॉलीवुड स्टार प्रभास ब्लैक स्कार्फ क्यों पहनते हैं? यहाँ जानें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -