साइकोलॉजिस्ट बनने के लिए श्रद्धा ने ठुकराई थी सलमान की फिल्म, इस अभिनेता पर रहा है क्रश
साइकोलॉजिस्ट बनने के लिए श्रद्धा ने ठुकराई थी सलमान की फिल्म, इस अभिनेता पर रहा है क्रश
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर आज अपना 35 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। आप सभी को बता दें कि श्रद्धा का जन्म 03 मार्च 1987 को मुंबई में हुआ था। जी हाँ और श्रद्धा मशहूर बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर और सिंगर शिवांगी कपूर की बेटी हैं।अब तक कई धमाकेदार फिल्मों में काम कर चुकी श्रद्धा को सिंगिंग का भी शौक है। आप सभी को जानते ही होंगे अदाकारा ने 'एक विलेन', 'आशिकी 2' और 'छिछोरे' जैसी सुपरहिट फिल्में की हैं। बहुत कम लोग जानते हैं कि वरुण धवन बचपन में श्रद्धा को चिरकुट कहकर बुलाते थे। आपको बता दें कि श्रद्धा की स्कूलिंग 'जमनाबाई नर्सी स्कूल' और 'अमेरिकन स्कूल ऑफ' बॉम्बे से हुई है। यहाँ उनके क्लासमेट्स अथिया शेट्टी और टाइगर श्रॉफ थे।

वहीं स्कूल के बाद श्रद्धा साइकोलॉजी में ग्रेजुएशन के लिए बॉस्टन यूनिवर्सिटी गईं, लेकिन फर्स्ट ईयर में ही अपनी डेब्यू फिल्म के लिए उन्होंने पढ़ाई छोड़ दी थी। जी दरअसल श्रद्धा ने बताया था कि स्कूल में उनको टाइगर पर क्रश था। आप सभी को बता दें कि श्रद्धा ने साल 2010 में अम्बिका हिंदुजा की फिल्म 'तीन पत्ती' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वहीं उस समय इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और आर माधवन भी थे, हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थीं।

आपको बता दें कि सलमान खान ने स्कूल में श्रद्धा का एक्टिंग ड्रामा देखने के बाद उन्हें फिल्म 'लकी: नो टाइम फॉर लव' का ऑफर दिया था लेकिन इसे एक्ट्रेस ने रिजेक्ट कर दिया था, क्योंकि उन्हें साइकोलॉजिस्ट बनना था। हालाँकि उसके बाद वह अभिनय की दुनिया में आ गईं और आज सुपरहिट अदाकारा हैं। अफेयर के बारे में बात करें तो अदाकारा फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ को डेट कर रही हैं। हालांकि, दोनों ने कह दिया है कि दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं और 9 साल से एक-दूसरे को जानते हैं।

कंस का किरदार निभाने के बाद रविंद्र कपूर से लोग करने लगे थे नफरत, हर बार पूछते थे एक ही सवाल

ड्रग्स केस में आर्यन के विरुद्ध नहीं मिला कोई सबूत तो बोली NCB - 'जांच अभी जारी'

अपनी कई मूवीज की सफलता के बाद अब विक्रम भट्ट ने पेश की स्पाई थ्रिलर 'अनामिका'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -