जयेशभाई जोरदार: वीडियो शेयर कर रणवीर ने बताया कब रिलीज होगी फिल्म
जयेशभाई जोरदार: वीडियो शेयर कर रणवीर ने बताया कब रिलीज होगी फिल्म
Share:

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक बेहतरीन अभिनेता है इस बात में कोई शक नहीं है और वह आखिरी बार फिल्म 83 में नजर आए थे। यह फिल्म पिछले साल रिलीज हुई थी और फिल्म में रणवीर ने कपिल देव (Kapil Dev) का किरदार निभाया था। हालाँकि फिल्म में उनके अभिनय को पसंद किया गया लेकिन फिल्म सुपरहिट नहीं रही। वहीं अब रणवीर फिल्म जयेश भाई जोरदार (Jayeshbhai Jordar) में नजर आने वाले हैं जिसका छोटा वीडियो एक्टर ने शेयर किया है। इस वीडियो के जरिए उन्होंने फैंस को अपने करिदार को इंट्रोड्यूस किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

इसी के साथ ही रणवीर ने फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट भी कर दी है। आप देख सकते हैं ये वीडियो काफी अलग है और इसे देखने के बाद फैंस अब फिल्म को लेकर और एक्साइटेड हो गए हैं। जी दरअसल इस वीडियो में रणवीर कहते हैं, ‘नमस्कार मैं जानता हूं कि आपने कई तरह के हीरो देखे हैं जैसे गन वाला हीरो, धन वाला हीरो, सांप के फन वाला हीरो, गोरियों के साथ नाचता हुआ हीरो, पुलिस वाला हीरो, गुंडे वाला हीरो, घोड़े पर सवाल गबरू हीरो, ऑउटर स्पेस वाला हीरो, लाल चड्ढी वाला हीरो, डबल रोल वाला हीरो, नंबर वाला हीरो। आपने सब टाइप के हीरो देखे हैं पर नहीं देखा ऐसा हीरो जो इन सबसे अलग है और वो है जयेश भाई और काम है उसका जोरदार। ’

वहीं अपने इस वीडियो में रणवीर जिन-जिन हीरो के स्टाइल के बारे में बताते हैं, वह उन-उन अवतार में नजर भी आते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए रणवीर ने लिखा, नाम है जयश भाई और काम है जोरदार। यहां देखें डेट अनाउंसमेंट वीडियो…सेलिब्रेट करें जयश भाई जोरदार यशराज फिल्मस के साथ बड़े पर्दे पर 13 मई को। आप सभी को बता दें कि रणवीर के अलावा इस फिल्म में शालिनी पांडे, बोमन ईरानी और रतना पाठक शाह भी हैं।

'गदर 2' के सेट पर जूनियर कलाकारों ने मचाया हंगामा, लगाया गंभीर आरोप

बहन की शादी में इमोशनल हुए शाहीद कपूर, लिखी दिल की बात

Ponniyin Selvan- I से सामने आया ऐश्वर्या राय बच्चन का पहला लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -