बुजुंबुरा में ईंधन की कमी पर वाहन चालक ने सरकार को ठहराया दोषी
बुजुंबुरा में ईंधन की कमी पर वाहन चालक ने सरकार को ठहराया दोषी
Share:

बुजुंबुरा में एक और ईंधन की कमी कहर बरपा रही है। कई गैस स्टेशन सूख गए हैं। कुछ अपने ग्राहकों को दूर कर रहे हैं। कई बुरुंडियन दुर्लभ वस्तु की तलाश में शहर के चारों ओर घूम रहे हैं। खुलकर बोलने से कतराते हैं तो कहते हैं कि यह दोहरा नुकसान है" मैं बहुत थक गया हूँ। कुछ लीटर पाने के लिए, मैं अभी पाँच स्टेशनों से गुज़रा। यह वास्तव में कठिन है। हमें इस ईंधन के मुद्दे का स्थायी समाधान खोजने की आवश्यकता है। हम निराश हैं क्योंकि हम ईंधन की तलाश में ईंधन बर्बाद करने के लिए बाध्य हैं।

इसके परिणाम सार्वजनिक परिवहन में पहले से ही दिखाई दे रहे हैं, खासकर शाम के समय और व्यस्त समय के दौरान। बुरुंडियन उपभोक्ता संघ ने भी अपनी चिंता व्यक्त की। "पूरे देश के जीवन में ईंधन की बहुत महत्वपूर्ण भूमिका है। इसका कई क्षेत्रों में प्रभाव है। हम चिंतित हैं कि इस कमी से भोजन जैसे लगभग सभी उत्पादों की अनुपस्थिति हो जाएगी। हाथ में बहुत सारे जोखिम हैं, "उपभोक्ता संघ के प्रमुख पियरे न्डुवायो ने कहा।

दूसरी ओर सरकार आपूर्ति श्रृंखला को दोषी ठहराती है "स्टॉक में ईंधन और पेट्रोलियम उत्पादों की मात्रा, वर्तमान आयात और ऑर्डर पर उत्पाद राष्ट्रीय स्तर पर पर्याप्त हैं। क्षेत्र में दिखाई देने वाली स्पष्ट कमी कुछ विफलताओं का परिणाम है आपूर्ति सर्किट¨," जल, ऊर्जा और खान मंत्रालय के प्रवक्ता लियोनिडा सिंधायगया ने खुलासा किया।

24 घंटों में मिले कोविड-19 के 30 हजार 948 नए मामले, 403 मरीजों की मौत

सीएम बोम्मई ने कहा- "अत्यधिक सावधानी" के साथ कर्नाटक सरकार स्कूलों को फिर से खोलने के लिए है तैयार...

उत्तर प्रदेश में 594 किलोमीटर गंगा एक्सप्रेस-वे का निर्माण होगा: सीएम योगी आदित्यनाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -