दोस्त की शादी में जमकर थिरकी मौनी रॉय

Dec 03 2017 05:09 PM
दोस्त की शादी में जमकर थिरकी मौनी रॉय

टीवी एक्ट्रेस आशका गोराडिया इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई है, गौरतलब है कि, आशका गोराडिया ने अपने लॉन्ग टाइम अमेरिकन ब्वॉयफ्रेंड ब्रेंट ग्लोब के साथ ईसाई रीति-रिवाज से अहमदाबाद में शादी की. इसके बाद 3 दिसंबर को दोनों हिन्दू रीति-रिवाज से भी शादी करेंगे. ईसाई रीति-रिवाज से हुई इस शादी में आशका गोरडिया की दोस्त एक्ट्रेस मौनी रॉय शादी के लिए अहमदाबाद पहुंची हुई हैं.

 

बता दे कि, इस शादी में छोटे पर्दे की नागिन यानी की मौनी रॉय ने जमकर ठुमके लगाए. यही नहीं बल्कि मौनी के अलावा कई स्टार्स आशका की मेहंदी सेरेमनी में पहुंचे. आशका की मेहंदी में अदा शर्मा, सना खान और कणवीर वोहरा भी अपने परिवार के साथ पहुंचे. मौनी 'मेहंदी है रचने वाली...' गाने पर थिरकती नजर आईं. ख़ास बात यह है कि, मेहंदी सेरेमनी के इस ख़ास मौके पर आशका ने अपनी मदर इन-लॉ का वेडिंग गाउन पहना था.

 

बता दे कि, आशका और ब्रेंट ग्लोब की लाइफ में नीला कलर बहुत ही मायने रखता है. क्योकि कुछ दिन पहले हुए एक इंटरव्यू में आशका ने कहा कि, ब्रेंट के लिए ब्लू कलर बहुत खास है इसलिए मेरे लिए भी ये खास बन गया. जब ब्रेंट ने ब्लॉगिंग शुरू की थी तो उसका नाम भी इन्होंने 'Peace of Blue' रखा. वहीं, जब हमने वेडिंग कार्ड पसंद किया था तो वो भी ब्लू कलर का ही था, जिस पर 'सत्यम शिवम सुंदरम' लिखा हुआ था. मेरा टैटू भी ब्लू कलर का है जो शिव और कृष्णा की पहचान है.

ये भी पढ़े

तो क्या जल्द होने वाली है मौनी रॉय की शादी...

Bigg Boss 11: घर से आज रात ये कंटेस्टेंट होगा बाहर

मैं खुद को कभी भी स्टाइलिश नहीं समझता- शाहिद कपूर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर