नौकरी के नाम पर लोगों से ठगी
नौकरी के नाम पर लोगों से ठगी
Share:

हमीरपुरः हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले से नौकरी के नाम पर ठगी की एक घटना सामने आई है। दिलचस्प बात है कि इसी ठगी को अंजाम मां,बेटा और बेटी ने मिलकर दिया है। इन लोगों ने भोरंज थाने के करीब 11 लोगों से नौकरी का सब्जबाग दिखाकर ठगी की। पीड़ितों में से एक ने पुलिस में इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर छानबीन शुरू कर दी है। पीड़ितों के पास रुपये देने का अभी तक कोई सबूत नहीं है।

पीड़ित रविंद्र कुमार पुत्र मेहर चंद गांव हियोड़ डॉ. अवाहदेवी ने भोरंज थाने में शिकायत लिखवाई है कि उसे उपमंडल भोरंज के निवासी मां, बेटा और बेटी ने खुद को किसी संस्था में अधिकारी बताया और उसकी पत्नी को सरकारी नौकरी देने का सब्जबाग दिखाया ।आरोपी का बेटा अवाहदेवी में काम करता है। पीड़ित उसके झांसे में आ गया और आरोपियों को छह लाख दे दिए। जब तक पैसे नहीं दिए थे तो उसकी आरोपियों से फोन पर बात होती रहती थी, मगर पैसे देने के बाद अब कुछ दिनों से उनका फोन बंद आ रहा है।

जिससे रविंद्र को ठगी का शिकार होने का शंका होने लगा। वह फिर उन्हें तलाशने लगा तो उनका कोई पता नहीं चला। उसकी तरह और भी सात लोग उनकी ठगी का शिकार हुए हैं। पुलिस में दी शिकायत में रविंद्र ने बताया कि आशीष कुमार 2 लाख, बलिया राम 8 लाख, राजकुमार 6 लाख, सोमा देवी 4 लाख, तारा चंद 7 लाख, अनिल कुमार 4 लाख, नीलम एक लाख रुपये, सिमरो देवी 8 लाख, मेहर चंद 3 लाख, बेली राम 8 लाख रुपये की ठगी का शिकार हुए हैं।इस प्रकार से कुल 57 लाख की ठगी हुई है।

नाबालिग से रेप के आरोप में रिश्तेदार को दस साल की जेल

झारखंड: रेलवे टिकट बुकिंग काउंटर से लाखों रुपए लेकर रफूचक्कर हुआ क्लर्क, हैरत में पुलिस

आगरा में खून से लथपथ मिला 6 साल के मासूम का शव, हत्या के शक में पिता गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -