आगरा में खून से लथपथ मिला 6 साल के मासूम का शव, हत्या के शक में पिता गिरफ्तार
आगरा में खून से लथपथ मिला 6 साल के मासूम का शव, हत्या के शक में पिता गिरफ्तार
Share:

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में उस समय सनसनी फैल गई जब एक 6 साल के मासूम की लाश उसी के घर के पास एक निर्माणाधीन दुकान में मिला. घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और हत्या की जांच आरंभ की. पुलिस ने हत्या के संदेह में मासूम के पिता हिरासत में ले लिया है. दरअसल, थाना सदर के अंतर्गत आने वाले महादेव नगर के रहने वाले अमित का बेटा ऋषि रोज अपनी दादी के साथ स्कूल जाता था.

आज सुबह भी बच्चा अपने पिता के साथ स्कूल के लिए घर से निकला. पिता तो घर वापस लौट आया किन्तु बच्चा स्कूल नहीं पहुंचा था. घर के अन्य सदस्यों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मामले की जांच शुरू की गई, तो एक निर्माणाधीन दुकान के पीछे बच्चे की लहूलुहान लाश बरामद हुई. जानकारी के अनुसार, मृतक के पिता का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है.

पुलिस ने बताया है कि बच्चे की हत्या किसी धारदार हथियार से निर्दयता से की गई है. उसके गले, सीने और हाथ पर वार किए गए थे. बच्चे की पीठ पर बस्ता टंगा हुआ था. पुलिस ने बच्चे की हत्या के संदेह में बच्चे के पिता को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अभी आरोपी से पूछताछ कर रही है. वहीं, मासूम की मौत के बाद से परिवार में मताम पसर गया है. 

अदालत के बाहर ही शौहर ने बोला 'तलाक़-तलाक़-तलाक़', पीड़िता को दी जान से मारने की धमकी

दिल्ली से सामने आया तीन तलाक़ का मामला, आरोपी पति गिरफ्तार

छुट्टियां मनाने आई ब्रिटिश युवती के साथ बलात्कार, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -