झारखंड: रेलवे टिकट बुकिंग काउंटर से लाखों रुपए लेकर रफूचक्कर हुआ क्लर्क, हैरत में पुलिस
झारखंड: रेलवे टिकट बुकिंग काउंटर से लाखों रुपए लेकर रफूचक्कर हुआ क्लर्क, हैरत में पुलिस
Share:

रांची: झारखंड में स्थित हटिया रेलवे स्टेशन के बुकिंग काउंटर पर कार्यरत एक कमर्शियल क्लर्क लॉकर से लाखों रुपये लेकर रफूचक्कर हो गया है. वहीं, यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. जिसके बाद पुलिस ने FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी कर लिया है.

खबरों के अनुसार, स्वराज बनर्जी नाम के कॉमर्शियल कर्लक ने रेलवे के लॉकर से 2 लाख 29 हजार 311 रुपए चुरा लिए है. बताया जा रहा है कि सुबह जब हटिया के रेलवे टिकट बुकिंग काउंटर पर जिस रेलकर्मी की ड्यूटी थी उसने ड्यूटी पर आते ही देखा की लॉकर में रखी नकदी  कम हैं. जिसके बाद उसने तुरंत रेलवे अधिकारी को इस मामले की सूचना दी. जब शिकायत के बाद रेलवे अधिकारियों के निर्देश पर सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई तो मामले का खुलासा हुआ. हटिया रेलवे स्टेशन काउंटर पर लगे सीसीटीवी फुटेज में स्पष्ट नज़र आ रहा है कि बुकिंग क्लर्क स्वराज बनर्जी पैसे गिन रहा है.

वहीं, इस मामले पर आरपीएफ हटिया के ओसी अजय कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि हटिया रेलवे स्टेशन में के स्टाफ में बुकिंग क्लर्क स्वराज बनर्जी 8 तारीख से लेकर 9 तारीख की सुबह तक ड्यूटी पर था, इस दौरान ही वह सीसीटीवी फुटेज में नज़र आ रहा है. जिसमें उसने कैश सेफ को खोल कर पैसे निकाले और साथ ही अपना विंडो सेल का पैसा अपने बैग में रख कर फरार हो गया .

आगरा में खून से लथपथ मिला 6 साल के मासूम का शव, हत्या के शक में पिता गिरफ्तार

अदालत के बाहर ही शौहर ने बोला 'तलाक़-तलाक़-तलाक़', पीड़िता को दी जान से मारने की धमकी

दिल्ली से सामने आया तीन तलाक़ का मामला, आरोपी पति गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -