''ड्रीम गर्ल 2'' के लिए आखिर किससे प्रेरणा ले रहे आयुष्मान खुराना
''ड्रीम गर्ल 2'' के लिए आखिर किससे प्रेरणा ले रहे आयुष्मान खुराना
Share:

बॉलीवुड की सिजलिंग अभिनेत्री जाह्नवी कपूर के फैन्स खुश हैं, क्योंकि वो जल्दी ही उन्हें बड़े पर्दे पर देख पाएंगे। गुड लक जैरी के उपरांत जाह्नवी कपूर अब मूवी मिली में दिखाई देने वाली है। जिसका टीजर हाल ही में रिलीज किया गया था। टीजर ने फैन्स को एक्साइटिड कर दिया है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये एक साउथ इंडियन मूवी की रीमेक है। वहीं दूसरी ओर आयुष्मान खुराना एक ओर जहां डॉक्टर जी के लिए चर्चा में हैं तो दूसरी ओर वो मूवी ड्रीम गर्ल 2 को लेकर भी सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस दौरान आयुष्मान ने बताया है कि मूवी के लिए उन्हें किसने इंस्पायर कर दिया है।

आयुष्मान ने फिल्म ड्रीम गर्ल-2 के लिए किशोर कुमार से ली प्रेरणा: बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना अपनी मूवीज के चलते हमेशा ही चर्चा में रहते हैं और उनकी मूवी बिल्कुल अलग तरह के विषय पर बनाई जाती है। आयुष्मान खुराना अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म  'ड्रीम गर्ल' की सीक्वल में जल्दी ही दिखाई देने वाले है, मूवी का आधिकारिक ऐलान कुछ वक्त पहले कर दिया गया था।  इस बीच उन्होंने दिवंगत एक्टर और सिंगर किशोर कुमार को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है जो कि सुर्ख़ियों में रहा है। 

दरअसल पिछले दिन किशोर कुमार की पुण्यतिथि थी और इस मौके पर आयुष्मान ने एक बड़ा खुलासा कर दिया कि उन्होंने मूवी  'ड्रीम गर्ल 2' में उनसे कैसे प्रेरणा ली है? अभिनेता ने बोला है कि 'गायक किशोर कुमार बहु-प्रतिभाशाली थे और एक कलाकार के रूप में, मैं हर मोड़ पर उनसे प्रेरणा लेता हूं। वह मेरे गुरु रहे हैं और उनका काम मुझे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है। जब से मैं 'ड्रीम गर्ल 2' की शूटिंग भी करने में लगा हुआ हूँ, मैं किशोर दा का अद्भुत ट्रैक 'आके सीधी लगी दिल पे' लूप पर सुन रहा हूं। उनकी आवाज जादुई थी और उन्होंने इस गाने के लिए महिला और पुरुष दोनों आवाजों को सहजता से प्रस्तुत कर चुके है।'

श्रद्धा कपूर ने बनाए मुस्लिम एक्टर से संबंध तो शक्ति कपूर ने निकाल दिया घर से बाहर, जानिए पूरा किस्सा

'मेरी शादी हो रही है...', कियारा आडवाणी संग शादी की खबरों पर सिद्धार्थ का जवाब

'दृश्यम 2' में नजर आएगा ये मशहूर अभिनेता, सामने आया फर्स्ट लुक पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -