चेतन भगत के कांग्रेस ज्वाइन करने के एलान से ट्विटर पर तूफान
चेतन भगत के कांग्रेस ज्वाइन करने के एलान से ट्विटर पर तूफान
Share:

मशहूर लेखक चेतन भगत ने ट्वीट में कहा कि वे कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करने जा रहे हैं. चेतन ने लिखा- 'अब और नहीं सह सकता. देश को ठीक करने की जरूरत है. कांग्रेस ज्वाइन करने जा रहा हूं. कर्नाटक कैंपेन में समर्थन करूंगा. राहुल गांधी के साथ बेहतर भारत बनाऊंगा. इस बड़े कदम के लिए आपके शुभकामनाओं की जरूरत है. चेतन के इस ट्वीट के बाद तो ट्विटर पर सैलाब सा आ गया. इसके बाद चेतन ने एक लिंक भी दिया जिसने डिटेल्स होने की बात कही थी.

मगर असल में चेतन भगत ने डिटेल्स के लिए जो लिंक दिया वह वीकिपीडिया का था जिसमें यह बताया गया था कि आज अप्रैल फूल डे है. जाहिर है चेतन भगत ने कांग्रेस ज्वाइन करने की बात मजाक के लिए कही थी. लेकिन कई लोगों ने लिंक नहीं देखा और अपनी प्रतिक्रिया देने लगे. @chintit234 ने लिखा- आपकी अगली किताब के लिए सलाह दे रहा हूं- जिंदगी की सबसे बड़ी गलती. @smitashetty ने लिखा- अरे नहीं, ये स्वीकार्य नहीं है. @classybis राहुल गांधी के साथ बेहतर भारत बनाएंगे. अप्रैल फूल ! @Chandrayeech1 ने लिखा कि आपके लिखे से प्यार करती हूं... राजनीतिक चीजों में रुचि नहीं है...

कई लोगों ने चेतन भगत के ट्वीट को पसंद भी किया और इसे सबसे बेहतर अप्रैल फूल बताया.@Pushpen16816970 ने लिखा कि गलत टीम ज्वाइन मत कीजिए. @katsboyfrnd ने लिखा कि मैंने पहले आपका लिखा पढ़ा है, आपसे ये उम्मीद नहीं थी.

 

April Fools Day: अप्रैल फूल के नाम पर बनाई गई थी ये फिल्म

IPL2018 : ये पांच लक्ष्य थे नामुमकिन, मगर दूसरी पारी में आया सैलाब

दांतो और सेक्स का बड़ा गहरा है सम्बंध, जाने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -