जन्म के 5 दिन बाद ही गंभीर बीमारी की चपेट में आई इस मशहूर एक्ट्रेस की बच्ची, वीडियो शेयर कर बताया सच
जन्म के 5 दिन बाद ही गंभीर बीमारी की चपेट में आई इस मशहूर एक्ट्रेस की बच्ची, वीडियो शेयर कर बताया सच
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अदाकारा देबीना बनर्जी (Debina Bonnerjee) मदरहुड पीरियड का आनंद ले रही हैं। कुछ ही दिनों पहले देबीना बनर्जी ने बेटी को जन्म दिया है। इनका नाम इन्होंने लिएना रखा है। लिएना के माता-पिता बनकर देबीना और गुरमीत बहुत खुश हैं। हाल ही में देबीना बनर्जी ने एक वीडियो के माध्यम से बताया कि लिएना को जन्म के 5 दिन बाद जॉनडिस हो गया था। 

नए वीडियो में देबीना बनर्जी ने कहा कि लिएना के जॉनडिस का लेवल 19 था। 15 से ऊपर बहुत खतरनाक माना जाता है। खून की जाँच हुई। इनक्यूबेटर में बेटी को रखा गया। इस प्रक्रिया के बारे में बात करते हुए बोला, "बेटी को एक ऐसे इन्क्यूबेटर में रखा गया, जहां उसकी आंखों पर पट्टी थी तथा उसे सिर्फ डायपर पहनाकर रखा जाता था, जिससे लाइट रेज से बेबी को नुकसान न हो। लिएना को दो बिली लाइट के भीतर रखा गया। मैं दर्द में थी और टेंशन भी थी। गुरमीत को लिएना की आंखें पीली लगीं। उसको लगा कि कुछ तो खराब है।"

देबीना ने बोला कि हम दोनों को बहुत बुरा लगा कि हम चिकित्सकों के पास उसे लेकर नहीं आए। सभी ने बोला कि लिएना कुछ ही दिनों में ठीक हो जाएगी। हमें बताया गया कि 90 प्रतिशत बच्चों को जॉनडिस की दिक्कत होती है। या तो उन्हें पैदा होते ही होता है या पैदा होने के कुछ दिन बाद। देबीना बनर्जी ने बताया कि लिएना एक बीच बेबी होने वाली हैं। चिकित्सकों ने कहा कि लिएना क्वीन की भांति सोती हैं। गोवा लेकर जाऊंगी में लिएना को तो वह बहुत एन्जॉय करेगी। लिएना रोई नहीं और 24 घंटे सिर्फ सोती रहीं। देबीना बनर्जी ने कहा कि लिएना को जब बिली लाइट रेज के भीतर रखा गया तो अगले ही दिन उसका जॉनडिस लेवल 10 हो गया। हम दोनों ही माता-पिता लिएना को घर लेकर आ गए। लिएना एक शांत बच्ची हैं और वह अधिक रोती नहीं हैं। वह गुरमीत पर गई हैं। मैं उसको मिनी गुरू बुलाती हूं। बता दें कि लिएना को देबीना ने 3 अप्रैल को जन्म दिया था।

VIDEO! 'बबीता जी' पर इस शख्स ने तान दिया चाकू, देखते ही रॉबिन हुड बन गए जेठालाल

पिता के गोदाम में जाकर 16 वर्षीय बेटे ने लगा ली फांसी, फंदे पर 3 मिनट तक छटपटाता रहा, घटना CCTV में कैद

'PM मोदी तक से झूठ बोल लेते हैं हमारे CM', जीतू पटवारी ने शिवराज सिंह पर लगाया आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -