अक्षय कुमार से लेकर राजपाल यादव तक... इस स्टार्स ने जताया PM मोदी की मां के निधन पर दुख
अक्षय कुमार से लेकर राजपाल यादव तक... इस स्टार्स ने जताया PM मोदी की मां के निधन पर दुख
Share:

भारत के पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी का 100 वर्ष की आयु में देहांत हो गया। मंगलवार को पीएम की मां ने आखिरी सांस लीं। कुछ दिनों से प्रधानमंत्री मोदी की मां की तबीयत ठीक नहीं चल रही थी। इसलिये उन्हें अहमदाबाद के यूएन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पीएम मोदी की जिंदगी में आए इस दुख की घड़ी में बॉलीवुड स्टार्स ने भी शोक जताया है। 

अनुपम खेर के अलावा अक्षय कुमार, सोनू सूद, कपिल शर्मा और कई अन्य स्टार्स ने भी पीएम मोदी की मां के निधन पर दुख जताया है। जो आप ऊपर स्लाइड में देख सकते है। बता दे कि पीएम मोदी की मां को सांस लेने में परेशानी हो रही थी। इसके अतिरिक्त उन्हें कफ की शिकायत भी थी। तबीयत अधिक खराब होने पर उन्हें तुरंत अहमदाबाद के यूएन मेहता हॉस्पिटल के कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां शुक्रवार को उनका देहांत हो गया।
 
वही पीएम जब भी अपनी मां से मुलाकात करने जाते, वहां से ढेर सारी यादें लेकर लौटते। फोटोज में दोनों के बीच का विशेष बॉन्ड भी साफ देखा जा सकता है। मां हीराबेन के 100वें जन्मदिन पर पीएम मोदी ने एक ट्वीट किया था। ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'मैं जब उनसे 100वें जन्मदिन पर मिला, तो उन्होंने एक बात कही थी, जो हमेशा याद रहती है कि काम करो बुद्धि से और जीवन जियो शुद्धि से।' 

'शीजान को नहीं करूंगी माफ', बेटी तुनिशा की मौत पर झलका मां का दर्द

पुलिस के हाथ लगा तुनिषा का सुसाइट नोट, शीजान को लेकर लिखी ये बात

सबके सामने इस एक्टर ने लिया सलमान से पंगा, सुनकर चढ़ा दबंग खान का पारा और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -