दोस्त का गला चीरकर पी गया खून, वहां मौजूद एक अन्य युवक ने बना लिया वीडियो, गिरफ्तार
दोस्त का गला चीरकर पी गया खून, वहां मौजूद एक अन्य युवक ने बना लिया वीडियो, गिरफ्तार
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक के चिक्काबल्लापुर से एक विचलित कर देने वाला मामला सामने आया है. जिले के अंतर्गत आने वाले एक गांव में हैवान बने एक युवक ने अपने दोस्त का गला चीर दिया और फिर उसका खून पीने लगा. घटनास्थल पर ही मौजूद एक अन्य दोस्त ने आरोपी के इस जघन्य कृत्य को अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है.

आरोपी की शिनाख्त चिंतामणि इलाके के बटलाहल्ली गांव के निवासी विजय के रूप में हुई है. बताया गया है कि विजय की पत्नी का उसके दोस्त मारेश के साथ नाज़ायज़ संबंध था. इसी खुन्नस में विजय ने मारेश को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया. इसी के चलते बीती 19 जून को विजय अपने दोस्त जॉन के साथ मिलकर किसी बहाने से मारेश को नजदीक के जंगल में ले गया, जहां उसने मारेश का गला काट दिया और उसका खून पी लिया. 

इस खौफनाक हरकत को जॉन ने अपने मोबाइल फोन में उतार लिया. जब इस वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तो पुलिस हरकत में आई. पुलिस ने पीड़ित मारेश की शिकायत के बाद आरोपी विजय को अरेस्ट कर लिया.  रिपोर्ट्स के अनुसार, जंगल से किसी तरह जख्मी मारेशा को किसी ने अस्पताल में एडमिट करवा दिया था. जहां उपचार मिलने के बाद उसकी जान बच गई. फिलहाल पीड़ित की हालत स्थिर है और वह छुट्टी लेकर घर लौट आया है. 

गिरोह बनाकर विदेशी लोगों से करते थे ऑनलाइन ठगी, 5 जालसाज़ गिरफ्तार

बिजली गिरने से एक ही परिवार के 2 लोगो की मौत, 1 गंभीर रूप से घायल

यात्रियों से भरा आईसर पिकअप वाहन पलटा, 2 दर्जन से ज्यादा लोग हुए घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -