अगले सप्ताह से फिर वापसी करने जा रहा है 'फ्रेंड्स रीयूनियन'

बहुप्रतीक्षित फ्रेंड्स रीयूनियन वापस मंच पर रॉक करने के लिए वापसी कर रहा है। यह पुनर्मिलन पहले कोरोना महामारी के कारण विलंबित था। हॉलीवुड उद्योग को बंद कर दिया गया था, शूटिंग रोक दी गई थी, लेकिन आखिरकार, अगले सप्ताह उच्च-प्रतीक्षित पुनर्मिलन की शूटिंग शुरू होनी है। डेडलाइन के अनुसार, एचबीओ मैक्स अनस्क्रिप्टेड स्पेशल अगले हफ्ते लॉस एंजिल्स में टैप करना शुरू कर देगा। पुनर्मिलन 5 अप्रैल से अगले सप्ताह में टेप करने के लिए तैयार है। 

वही यह 'फ्रेंड्स' विशेष प्रिय छह मुख्य कलाकारों को पूरी तरह से लाएगा। वैसे, पहली बार, कलाकारों के सदस्य जेनिफर एनिस्टन, कॉर्टनी कॉक्स, लिसा कुडरो, मैट लेब्लैंक, मैथ्यू पेरी और डेविड श्वामर, कैलिफ़ोर्निया के बरबैंक में वार्नर ब्रदर्स स्टूडियो के मूल स्टेज 24 साउंडस्टेज में लौट आएंगे। एचबीओ मैक्स का आगामी 'फ्रेंड्स रीयूनियन स्पेशल' धारावाहिक के सभी 236 एपिसोड में शामिल हो जाएगा, जिसे स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर शीर्ष शो के रूप में दिखाया गया था। 

डेविड श्विमर उर्फ रॉस ने भी पुनर्मिलन की पुष्टि की। उन्होंने हाल ही में संकेत दिया कि हर कोई खुद होगा और अपने पात्रों को नहीं निभाएगा। 54 वर्षीय अभिनेता ने विशेष एपिसोड का एक आश्चर्यजनक खंड भी छेड़ा। पिछले साल, फ्रेंड्स रीयूनियन स्पेशल मई 2020 में एचबीओ मैक्स स्ट्रीमिंग सेवा शुरू करने वाला था, लेकिन कोरोनावायरस के फैलने के कारण इसे फिल्माया नहीं जा सका।

कैप्टन अमेरिका ने रॉबर्ट डाउनी जूनियर के साथ अपनी MCU भूमिका को बदला

हॉलीवुड फिल्म ‘The Suicide Squad’ का ट्रेलर हुआ लॉन्च, जॉन सीना का धांसू अंदाज आया नजर

पियर्स ब्रोसनन आगामी फिल्म ' ब्लैक एडम ' में इस भूमिका में आएँगे नज़र

Most Popular

- Sponsored Advert -