पियर्स ब्रोसनन आगामी फिल्म ' ब्लैक एडम ' में इस भूमिका में आएँगे नज़र
पियर्स ब्रोसनन आगामी फिल्म ' ब्लैक एडम ' में इस भूमिका में आएँगे नज़र
Share:

वॉशिंगटन: आयरिश अभिनेता पियर्स ब्रॉसनन ने  Fate's shoes में कदम रखा! पियर्स ब्रॉसनन इस फिल्म में अपनी पहली सुपर हीरो भूमिका निभाएंगे। वह जल्द ही फिल्म ब्लैक एडम अपनी शूटिंग शुरू करने जा रहे है जहां गोल्डन ग्लोब नामांकित अभिनेता पियर्स, अभिनेता ड्वेन जॉनसन के साथ दिखाई देंगे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता ब्रॉसनन एक अलग तरह के नायक की भूमिका निभाएंगे, जजिसमे उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिलेगा। 

रिपोर्ट्स कि माने तो डॉ. फेट जस्टिस सोसाइटी ऑफ अमेरिका के संस्थापक सदस्य भी बने। पूर्व 'जेम्स बॉन्ड' अभिनेता 'जेएसए' को राउंड आउट करने वाले अंतिम कास्ट मेंबर हैं, जिसमें एल्डिस हॉजमैन के रूप में एल्डिस हौज, एटम स्मैशर के रूप में नोहा सेंटिनो और साइक्लोन के रूप में क्विंटेसा स्विंडेल शामिल हैं। इस बीच, जॉनसन ने ट्वीट करके अभिनेता को बधाई दी, "#JusticeSociety, the badass statesman, Mr @PierceBrosnanas. #BlackAdam।" 


आगामी फिल्म 'ब्लैक एडम' जॉनसन द्वारा अभिनीत उसी नाम के एंटी-हीरो की कहानी है, जहां चरित्र पहली बार डीसी कॉमिक्स में 1940 के दशक में एक शक्ति-भ्रष्ट खलनायक के रूप में दिखाई देंगे, इतना ही नहीं आप भी यह देखेंगे की किस तरह से एक विलन हीरो की भूमिका का निर्वाह करता है। फिल्म के निर्माण में शामिल नाम जॉनसन, डेनी गार्सिया और सात बक्स प्रोडक्शंस के हीराम गार्सिया के साथ फ्लाईनप्यूरिको के ब्यू फ्लिन के हैं।

 

यह भी पढ़ें:

हॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा ने दुनिया को कहा अलविदा, फैंस को लगा धक्का

एमसीयू के शो टेलीकास्ट के बाद टोनी स्टार्क बने ट्रेंड का पात्र

हॉलीवुड फिल्म ' द सिटी ऑफ डी ' ने हैरी पॉटर के अभिनेता को स्टार कास्ट में जोड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -