हॉलीवुड फिल्म ‘The Suicide Squad’ का ट्रेलर हुआ लॉन्च, जॉन सीना का धांसू अंदाज आया नजर
हॉलीवुड फिल्म ‘The Suicide Squad’ का ट्रेलर हुआ लॉन्च, जॉन सीना का धांसू अंदाज आया नजर
Share:

हॉलीवुड की मच अवेटेड मूवी 'द सुसाइड स्क्वैड' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। यह मूवी 6 अगस्त 2021 को विश्वभर के थियेटर्स में रिलीज होगी। इस मूवी में जॉन सेना तथा हार्ले क्विन अहम किरदार प्ले कर रहे हैं। इनके अतिरिक्त वायोला डेविस, मार्गोट रोबी, जोएल किन्नान तथा जय कर्टनी, अमांडा वालर, हार्ले क्विन, रिक फ्लैग एवं कैप्टन बूमरैंग बेहतरीन किरदार प्ले करते हुए नजर आएंगे। फिल्म के निर्देशक जेम्स गन ने 'द सुसाइड स्क्वैड' का ट्रेलर सोशल मीडिया पर साझा किया है।

'द सुसाइड स्क्वैड' निर्देशक जेम्स गन की कॉमिक बुक पर आधारित मूवी है। फिल्म का ट्रेलर बेहद ही धांसू और बेहतरीन हैं। इस फिल्म में विलेन के हीरो बनने की स्टोरी बताई गई है। ट्रेलर प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रही है। जेम्स गन ने ट्वीटर पर फिल्म का ट्रेलर साझा करते हुए लिखा, ‘हमारा पहला ट्रेलर। वार्निंग :  एडल्ड लैंग्वेज तथा सुपरविलेन और एडवेंचर एंड हार्ट। 6 अगस्त को थियेटर्स में आपके साथ इसे देखने की प्रतीक्षा में’।

ट्रेलर में कई एनिमेटेड रोल्स भी हैं तथा विश्व को बचाने के लिए मनुष्यों का साथ देते हुए नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में कोरोना वायरस महामारी को बताया गया है। ट्रेलर में हार्ले क्विन का बेहतरीन अंदाज नजर आ रहा हैं  तो वहीं, डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार जॉन सेना की उपस्थिति फिल्म को बहुत मनोरंजन बना रहा है। फिल्म का ट्रेलर देखकर ही किसी कॉमिक बुक फिल्म को देखने का एहसास हो रहा है। इस फिल्म में कैरेक्टर की ड्रेस के साथ साथ बेहतरीन अभिनेता के अभिनय देखने को मिलने वाला है। जेम्स गन ने इसी प्रकार का काम मार्वेल स्टुडियो की गार्जियन ऑफ द गैलेक्सी फ्रेंचाइजी में भी किया है।

पियर्स ब्रोसनन आगामी फिल्म ' ब्लैक एडम ' में इस भूमिका में आएँगे नज़र

हॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा ने दुनिया को कहा अलविदा, फैंस को लगा धक्का

एमसीयू के शो टेलीकास्ट के बाद टोनी स्टार्क बने ट्रेंड का पात्र

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -