कैप्टन अमेरिका ने रॉबर्ट डाउनी जूनियर के साथ अपनी MCU भूमिका को बदला

मार्वल स्टूडियो ने क्रिस इवांस द्वारा निर्मित 'कैप्टन अमेरिका' का निर्माण किया, जिसे वायट रसेल द्वारा प्रतिस्थापित किया जा सकता है। यह खबर सामने आई है कि क्रिस इवांस ने द फाल्कन और द विंटर सोल्जर में रॉबर्ट डाउनी जूनियर के साथ अपनी एमसीयू भूमिका का आदान-प्रदान किया।

एक YouTube चैट शो के दौरान क्रिस इवांस ने कबूल किया 'मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में रॉबर्ट डाउनी जूनियर के स्थान पर नए आयरन मैन के स्थान पर कोई भी तस्वीर नहीं ले सकता।' सभी एवेंजर्स श्रृंखला में रॉबर्ट के साथ काम करने वाले अभिनेता क्रिस से पूछा गया कि अगर उन्हें एमसीयू में किसी और के साथ भूमिकाएं बदलने का अवसर मिला, तो वह कौन होगा। सबसे पहले, उन्होंने स्वीकार किया कि यह रॉबर्ट के साथ होगा। 

हालांकि मार्वल के प्रशंसकों ने नए शो द फाल्कन और द विंटर सोल्जर के पहले एपिसोड को देखने के बाद "नॉट माय कैप" का जाप किया। केवल दो एपिसोड के साथ, प्रशंसक पहले से ही नए कैप के रूप में उसे नापसंद करते हैं। वायट ने संकेत दिया कि चरित्र से घृणा होगी और वह इस पात्र को यूएसए टुडे के साथ बोलेंगे। उन्होंने कहा, "लोगों को भावनाओं को महसूस करना, और मैं उम्मीद कर रहा हूं कि यह शो लोगों के लिए क्या कर सकता हूँ।

हॉलीवुड फिल्म ‘The Suicide Squad’ का ट्रेलर हुआ लॉन्च, जॉन सीना का धांसू अंदाज आया नजर

पियर्स ब्रोसनन आगामी फिल्म ' ब्लैक एडम ' में इस भूमिका में आएँगे नज़र

हॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा ने दुनिया को कहा अलविदा, फैंस को लगा धक्का

Most Popular

- Sponsored Advert -