गौतम विज बताया कौन जीतेगा बिग बॉस 16 सीजन?
गौतम विज बताया कौन जीतेगा बिग बॉस 16 सीजन?
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 से गौतम विज रविवार को बाहर हो गए। इस सप्ताह गौतम के अतिरिक्त सौंदर्या, टीना दत्ता एवं शालीन भनोट नॉमिनेटेड थे। सोशल मीडिया पर प्रशंसक गौतम के समर्थन में ट्रेंड चला रहे हैं। उन्हें घर के असली प्रतियोगियों में से एक बताया जा रहा है। बाहर निकलने के बाद उन्होंने अपने एक्सपीरियंस को साझा किया। इसके अतिरिक्त उन्हें लगता है कि शिव ठाकरे बिग बॉस 16 की ट्रॉफी अपने नाम कर सकते हैं। गौतम विज ने कहा कि उन्हें लगता है कि शिव ठाकरे के पास शो जीतने का बहुत अच्छा अवसर है तथा उनमें वह जीतने का फैक्टर भी है।

अपने एक इंटरव्यू में गौतम ने चर्चा करते हुए कहा, ‘शिव ठाकरे एक स्मार्ट कंटेस्टेंट है। बड़ी बात यह है कि घर के भीतर ऐसे लोग हैं जो चाहते हैं कि वे जीतें और बिना किसी झिझक के उनका समर्थन करेंगे। यदि उनके दोस्त उनके साथ जुड़े रहते हैं तो कोई उन्हें जीतने से रोक नहीं सकता। इससे पहले शिव ने बिग बॉस मराठी जीता था। वह रोडीज का हिस्सा रहे हैं। गौतम बोलते हैं, ‘एक और बड़ी बात यह है कि वह लोगों को प्रभावित करने में सफल रहा है।

करण जौहर ने उनके एवं सौंदर्या शर्मा के रिलेशनशिप को नकली बताया। गौतम ने इस पर कहा, ‘करण जौहर ने हमारे भरोसा को गिराया था तथा हम निराश थे। लोगों ने हमारे रिलेशनशिप को बहुत जज किया। सौंदर्या शर्मा और मुझे जज किया गया। मैं सौंदर्या शर्मा को जानता हूं तथा मैं गलत नहीं हूं। मगर पूरी चीज ने मुझे प्रभावित किया। मैं अगले 4 दिनों तक इसी मुश्किल में रहा।‘

तलाक की खबरों के बीच इंटरनेट पर छाई चारु की ये तस्वीरें

किसी फिजियोथेरेपिस्ट से नहीं, बल्कि तिहाड़ में 'बलात्कारी' से मालिश करवा रहे हैं सत्येंद्र जैन !

जया बच्चन को लेकर अमिताभ ने खोला एक और बड़ा राज, बोले- 'घर का माहौल खराब...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -