आफताब की ड्रग्स की लत छुड़ाने के लिए श्रद्धा ने इस एक्टर से मांगी थी मदद, खुद किया खुलासा
आफताब की ड्रग्स की लत छुड़ाने के लिए श्रद्धा ने इस एक्टर से मांगी थी मदद, खुद किया खुलासा
Share:

आफताब अमीन पूनावाला (Aaftab Aeen Poonawala) ने प्रेमिका श्रद्धा वॉल्कर (Shraddha Walker) के क़त्ल करने का अपराध तो पुलिस के सामने स्वीकार कर लिया है, मगर केस है कि सुलझने का नाम नहीं ले रहा है। आफताब एवं श्रद्धा लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे। इसी वर्ष दोनों दिल्ली आए थे। महरौली में किराए पर इन्होंने फ्लैट लिया था। हालांकि, दोनों के बीच अक्सर ही लड़ाई होते रहती थी, मगर 18 मई को जब दोनों का शादी की बात पर लड़ाई हुई तो आफताब ने श्रद्धा का क़त्ल कर दिया। तत्पश्चात, उसने श्रद्धा की बॉडी के 35 टुकड़े किए तथा अलग-अलग स्थानों पर फेंक दिए, जिससे वह पकड़ा न जा सके। 

वही अब इसी मामले में नया अपडेट सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि आफताब का नार्को टेस्ट करवाया जाएगा। इसी बीच टेलीविज़न अभिनेता इमरान नाजिर खान ने कुछ हैरतंअगेज खुलासे किए हैं। दरअसल, श्रद्धा वॉल्कर उनकी दोस्त थीं। उनका कहना है कि श्रद्धा वॉल्कर ने उन्हें लगभग 2 वर्ष पहले बताया था कि उनके बॉयफ्रेंड ड्रग्स लेते हैं तथा वह उसकी इस लत को छुड़वाना चाहती हैं। इमरान से श्रद्धा ने सहायता मांगी थी। उन्हें बताया था कि उनका बॉयफ्रेंड बीते 2-3 वर्षों से ड्रग्स ले रहा है। 

इमरान नाजिर मुंबई से बाहर अपने होमटाउन कश्मीर गए हुए थे। उन्हें इस घटना की खबर नहीं थी। जब वह सोमवार को वापस मुंबई लौटे तब उन्होंने टेलीविज़न पर श्रद्धा वॉल्कर की मौत की खबर सभी न्यूज चैनल्स पर देखी, तत्पश्चात, वह सदमे में आ गए। रिपोर्टर संग चर्चा में इमरान नाजिर खान ने कहा, "मैं श्रद्धा को जानता था। फरवरी 2021 में उन्होंने मुझे बताया था कि वह एक खराब जिंदगी जी रही हैं। श्रद्धा के अनुसार, उनका बॉयफ्रेंड ड्रग एडिक्ट था तथा वह बीते 2-3 वर्षों से ड्रग्स ले रहा था। आफताब के लिए उन्होंने मेरे से किसी रिहैब सेंटर के बारे में पूछा था। वह चाहती थीं कि आफताब रिहैब में जाए और ठीक हो जाए। मुझे श्रद्धा ने बताया था कि उनका रिहैब में कोई कॉन्टैक्ट नहीं है, जिसकी सहायता से वह आफताब के लिए मदद मांग सकें।" बता दें कि इमरान ने कई युवाओं की ड्रग्स की लत से बाहर आने में सहायता की हुई है। उन्होंने भी श्रद्धा से वादा किया था कि वह उनकी सहायता करेंगे, मगर श्रद्धा ने दिल्ली आने के बाद इमरान से कोई कॉन्टैक्ट नहीं किया। इमरान नाजिर ने 500 से अधिक प्रिंट शूट्स किए हुए हैं। 200 से अधिक रैम्प वॉक्स किए हैं। इसमें कई बड़े फैशन डिजाइनर्स के लिए इन्होंने रैम्प वॉक की है। एड फिल्म्स का यह जाना-माना चेहरा हैं। कई म्यूजिक वीडियोज का भी इमरान भाग रह चुके हैं। कई सारे NGO के लिए इमरान काम करते हैं। यह बहुत बड़े सोशल वर्कर हैं। स्ट्रीट पर दिखाई देने वाले कई छोटे बच्चों को यह एजुकेशन के प्रति जागरूक करते हैं। उनकी मेडिकल एक्स्पेंसिस का भी यह खर्च उठाते हैं। 

गौतम विज बताया कौन जीतेगा बिग बॉस 16 सीजन?

तलाक की खबरों के बीच इंटरनेट पर छाई चारु की ये तस्वीरें

किसी फिजियोथेरेपिस्ट से नहीं, बल्कि तिहाड़ में 'बलात्कारी' से मालिश करवा रहे हैं सत्येंद्र जैन !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -