धोखा देकर निकालता था रूपये, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में
धोखा देकर निकालता था रूपये, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में
Share:

रायपुर।  कियोस्क संचालक ग्रामीण से अंगूठा लगवाकर ग्रामीण के खाते से स्र्पये निकाल लेता था। साथ ही उसने जमा की रकम भी खाते में जमा करने के बजाए अपने पास रख ली। ग्रामीण ने इसकी शिकायत गौरेला थाने में की। इस पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

इस दौरान उसने जलेश को खाते में जमा करने के लिए पांच हजार स्र्पये भी दिए थे। इस रकम को भी उसने खाते में जमा नहीं किया। स्र्पये नहीं निकलने पर ग्रामीण बैंक पहुंचा। बैंक कर्मियों ने बताया कि उसके खाते से अलग-अलग कर 14 हजार 702 स्र्पये निकाले गए हैं। वहीं, पांच हजार स्र्पये भी जमा नहीं किए गए। शिकायत पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। गौरेला पुलिस ने आरोपित जलेश को हिरासत में लेकर पूछताछ की। इसमें उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से बायोमेट्रिक मशीन, लैपटाप और नकदी रकम जब्त की है।

गौरेला क्षेत्र के धनगंवा निवासी कंवल सिंह उईके ने अपनी शिकायत में बताया कि एसबीआइ में उसका खाता है। वह बैंक में रकम जमा करने और निकालने के लिए ग्राम सेमरा स्थित जलेश बसंत द्वारा संचालित कियोस्क में जाता था। जलेश के पास वह कई बार स्र्पये निकलवाने के लिए गया है। इस दौरान वह बायोमेट्रिक मशीन में अंगूठा लगवाने के बाद सर्वर डाउन होने का बहाना करता था। 

शरद पूर्णिमा महोत्सव पर सवा लाख से अधिक लोग लाभांवित

मामा का मध्यप्रदेश हुआ शिवमय

लोकार्पण समारोह के चलते कुछ इस प्रकार रहेगी यातायात व्यवस्था

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -