भारतीय सेना ने दिया पाकिस्तान को मुहतोड़ जवाब
भारतीय सेना ने दिया पाकिस्तान को मुहतोड़ जवाब
Share:

अंतरराष्ट्रीय सीमा पर सीज़फायर का उलंघन कर पाकिस्तान लगातार गुस्ताखी कर रहा है. आपको बता दें कि पाकिस्तान की गोलाबारी का, भारत ने करारा जवाब दिया है. जिसमे गुरुवार को हुई जवाबी कार्रवाई में दुश्मन की चार चौकियों के साथ ही तीन रेंजर्स की मौत हो गई. और कई रेंजर्स के घायल होने की भी खबर सामने आयी है. सीमा पर एक सप्ताह में पाकिस्तान के सात रेंजर्स की मौत के साथ करीब 13 घायल हो चुके हैं. 

गौरतलब है कि पाकिस्तान की तरफ से अरनिया में 14 सितंबर से लगातार गोलाबारी चल रही थी. जिसके बाद चार दिन गोले दागने के बाद पाकिस्तान दो रात शांत रहा. वही सीमा सुरक्षा बल जम्मू फ्रंटियर के आइजी राम अवतार ने पाकिस्तानी रेंजर्स को भारी नुकसान होने की पुष्टि करते हुए बताया कि हमने ऐसे संदेश पकड़े हैं, जिनसे साफ है कि उन्हें जान, माल का भारी नुकसान हुआ है.

दरअसल पाकिस्तान ने बुधवार रात करीब 12:30 बजे अरनिया, आरएसपुरा और रामगढ़ में भारी गोलाबारी शुरू कर दी और गुरुवार सुबह साढ़े नौ बजे तक जारी रखी. इसके बाद शाम छह बजे तक गोलाबारी बंद रही, और दिन ढलते ही फिर गोले दागने शुरू कर दिए. बता दे पाकिस्तान ने अरनिया, पिंडी, कठार, जबोवाल, कोट खुर्द, अब्दुल्लियां, चंदू चक्क, लाइयां, आरएसपुरा के जोड़ा फार्म, रामगढ़ के जेरहड़ा इलाकों को निशाना बनाया. बिश्नाह के अरनिया में कठार गांव के किशोरी लाल (40) व उनकी पत्नी पम्मी देवी (35) घायल हो गई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल मे भर्ती कराया गया.

UN में पाकिस्तान ने अलापा कश्मीर राग,भारत पर लगाया आरोप

पाक PM ने दी भारत को धमकी

अब फिल्म में तब्दील होगा "सर्जिकल स्ट्राइक"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -