सीवान के रेल हादसे में चार की मौत
सीवान के रेल हादसे में चार की मौत
Share:

बिहार के सीवान जिले के कचहरी स्टेशन के नज़दीक एक रेल हादसे में ट्रेन से कटकर चार लोगों की मौत होने का मामला सामने आया है.एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है.

मिली जानकारी के अनुसार सभी मृतक सुबह मजार से लौटकर वापस आ रहे थे, तभी गोपालगंज की तरफ से आ रही ट्रेन ने उन्हें कुचल दिया. मरने वाले सभी गोपालगंज के निवासी बताए जा रहे हैं. मरने वालों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं. कहा जा रहा है, कि कोहरे के कारण पटरी पार करने वाले यह लोग ट्रेन के आने का सटीक अंदाजा नहीं लगा पाए. घटना के मामले में विस्तृत समाचार की प्रतीक्षा है.

बता दें कि इस घटना के बाद चीख-पुकार सुनकर लोग मौके पर पहुंचे.पुलिस और जीआरपी की टीम ने घटनास्थल पर पहुंच कर सभी शवों को अपने कब्जे में ले लिया.पुलिस मामले की जाँच कर रही है. स्मरण रहे कि ठंड के दिनों में उत्तर भारत में कोहरे के कारण अक्सर हादसे होते रहते हैं. रेल हादसों के अलावा सड़क हादसों में कई लोग अपनी जान गँवा बैठते हैं. यहां यमुना एक्सप्रेस हाइवे पर इसी साल हुए हादसे का उल्लेख करना उचित है , जिसमें कोहरे के कारण एक के बाद एक सोलह कारें टकरा गई थीं . इस घटना में भी कई लोग घायल हुए थे.

यह भी देखें 

ट्रेन एक्सीडेंट में हुई इस एक्टर की मौत

ट्रैन हादसा : बे-पटरी हुई गोंडवाना एक्सप्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -