ट्रैन हादसा : बे-पटरी हुई गोंडवाना एक्सप्रेस
ट्रैन हादसा : बे-पटरी हुई गोंडवाना एक्सप्रेस
Share:

दिल्ली : एक बुरी खबर आ रही है . दिल्ली से आगरा जा रही गोंडवाना एक्सप्रेस हादसे का शिकार हो गई. हादसे में ट्रेन के पीछे लगा लगेज कोच पटरी से उतर गया. अचनाक हुए इस हादसे से तेज धमाके की आवाज़े हुई जिससे चिंगारिया उठने पर यात्री घबरा गये और चिल्लाने लगे. शनिवार की रात 10:25 बजे हुआ ये हादसा फरह स्टेशन और कीठम के बीच जलाल हॉल्ट के पास हुआ.

घटना के तुरंत बाद आरपीएफ के जवानो के साथ सिविल पुलिस ने रेलवे अधिकारी के साथ मोर्चा संभाला. तुरंत रेलवे की मेडिकल वैन भी घटना स्थल पर पहुंची. फ़िलहाल आगरा दिल्ली रूट इस दुर्घटना के चलते बंद है. हादसे के बाद रहत और बचाव के कार्य युद्ध स्टार पर चल रहे है. आगरा से दुर्घटना राहत ट्रेन, मेडिकल टीमें और रेलवे अफसर पहुंच गए थे.

पुलिस इलाके का मुआयना कर रही है. हादसे के बाद आगरा दिल्ली के बीच रेलमार्ग पर ट्रेनों की आवाजाही रोक दी गई है. अभी तक इस हादसे में एक यात्री के घायल हो जाने की खबर है. चश्मदीदों के के अनुसार डिब्बों में इतना धुआं और धूल के कारण सांस लेने में तकलीफ हुई . यात्रियों में चीख-पुकार मच गई थी. इस अफरा-तफरी बिच किसी ने हिम्मत जुटा कर चेन खींची. जिससे बाद ट्रैन को रोका गया और एक बड़ी दुर्घटना होते होते बची.

फिर कोहरे ने लेट की 35 ट्रेनें, दिल्ली में 10 से ज्यादा उड़ानों पर हुआ असर

रोहतक स्टेशन के पास मालगाड़ी का इंजन हुआ बेपटरी

मेक्सिको में ट्रेन हादसा, 5 लोगों की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -