ट्रेन एक्सीडेंट में हुई इस एक्टर की मौत
ट्रेन एक्सीडेंट में हुई इस एक्टर की मौत
Share:

हाल ही में मराठी फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक बेहद ही दुखद खबर है, जिससे सुनकर इंडस्ट्री के सभी लोग सदमें में है. हाल ही में मराठी फिल्मों के एक्टर प्रफुल्ल भालेराव की ट्रैन एक्सीडेंट में मौत हो चुकी है. प्रफुल्ल ने छोटी उम्र से ही मूवीज में काम करना स्टार्ट कर दिया था. चाइल्ड एक्टर के रूप में उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुरात की थी.

ताज़ा रिपोर्ट्स के हवाले से यह पता चला है कि, इस ट्रैन का एक्सीडेंट सोमवार को करीब 4.20 मिनट पर हुआ. बताया जा रहा है कि वेस्टर्न लाइन की यह लोकल ट्रैन मलाड से होते हुए गोरेगाव पहुंचने वाली थी. उनका पार्थिव शरीर मलाड स्टेशन के पास से ही बरामद हुआ है, जिसे अभी पोस्ट मॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

आपको बता दें कि फिल्मों के साथ-साथ प्रफुल्ल ने टीवी सीरियल में भी काम किया है. प्रफुल्ल को उनके फेमस टीवी सीरियल 'कुंकू' ने दर्शकों के बीच अपनी पहचान दिलवाई थी, जिसमें उसके कैरेक्टर का नाम गण्या था. प्रफुल ने हाल ही मराठी रिलीज़ फिल्म 'बरायन' में भी अभिनय किया है. देखा जाए तो प्रफुल्ल को असली पहचान सीरियल कुंकू से ही मिली जिससे वो जगह-जगह पहचाने जाने लगे. सीरियल के बाद ही उन्हें मराठी फिल्मों के ऑफर्स आने शुरू हुए थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

क्यों जूही ने 6 सालों तक नहीं की थी आमिर से बात

सलमान खान ने किया 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' का ट्रेलर लॉन्च

पीएम मोदी के साथ किंग खान भी पहुंचे दावोस, जानें क्यों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -