बहन पर टिप्पणी का आरोप लगाकर दो भाइयों पर चाक़ू-पेचकस से हमला, कासिफ, फरदीन, दानिश समेत 4 गिरफ्तार
बहन पर टिप्पणी का आरोप लगाकर दो भाइयों पर चाक़ू-पेचकस से हमला, कासिफ, फरदीन, दानिश समेत 4 गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के मंगलोपुरी इलाके में बहन पर कमेंटबाजी का आरोप लगाते हुए दो भाइयों पर जानलेवा हमला किया गया है। दोनों भाइयों पर चाकू और पेचकस से वार करके जख्मी कर दिया गया। पुलिस ने इस मामले में एक नाबालिग सहित 4 लोगों को अरेस्ट कर लिया है। आरोपियों की शिनाख्त कासिफ, फरदीन और दानिश के रूप में हुई है। हमले में जख्मी हुए युवकों की पहचान सनी और भरत के रूप में हुई है। दोनों घायल युवक मंगोलपुरी वाई ब्लॉक में मैकेनिक का कार्य करते हैं। घायलों को स्थानीय संजय गाँधी अस्पताल में उपचार के लिए एडमिट कराया गया है। वहीं दूसरी तरफ वारदात के बाद मौके पर पहुँची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। 

जानकारी के मुताबिक, सनी और भरत हर दिन की तरह अपनी दुकान पर काम कर रहे थे। इस दौरान पड़ोस के ही एक दुकानदार से सुबह के वक़्त उनकी किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। हालाँकि आसपास के लोगों ने इस विवाद को उस वक़्त शांत करा दिया था। मगर दूसरे पक्ष के लोग शांत नहीं हुए और बदला लेने की ठान ली। पुलिस उपायुक्त (बाहरी) समीर शर्मा ने जानकारी दी है कि शाम के समय जब सनी और भरत दुकान बंद करके घर लौट रहे थे, तो अचानक दर्जन भर लोग आए और उन पर चाकू और पेचकस से हमला बोल दिया। जब तक लोग कुछ समझ पाते, तब तक बेखौफ बदमाश वारदात को अंजाम देकर भाग निकले।

पुलिस ने भरत के बयान पर आरोपितों के खिलाफ IPC की धारा 307 और 34 के तहत केस दर्ज किया है। वहीं आरोपितों का कहना है कि भरत और सनी ने उनकी बहन पर टिप्पणी की थी, इसलिए उन्होंने उन पर हमला किया। पुलिस वारदात में इस्तेमाल किए गए हथियार को बरामद करने का प्रयास कर रही है। फिलहाल इस घटना के बाद से ही इलाके में दहशत फ़ैल गई है। आसपास के दुकानदार और स्थानीय लोग डरे और भयभीत हैं। 

अभिनेत्री को अश्लील संदेश भेजने के लिए कोरियोग्राफर का बेटा गिरफ्तार

महंगे शौक पूरे करने के लिए मचाते थे लूट, BBA के दो स्टूडेंट गिरफ्तार

बेखौफ हुए बदमाश! दिनदहाड़े पंचायत समिति सदस्य को मारी 3 गोलियां, एक्शन में आई पुलिस

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -