अभिनेत्री को अश्लील संदेश भेजने के लिए कोरियोग्राफर का बेटा  गिरफ्तार
अभिनेत्री को अश्लील संदेश भेजने के लिए कोरियोग्राफर का बेटा गिरफ्तार
Share:

बेंगलुरु: प्रसिद्ध फैशन कोरियोग्राफर प्रसाद बिदप्पा के बेटे एडम बिडप्पा को एक कन्नड़ अभिनेत्री को अश्लील  संदेश भेजने और उन्हें परेशान करने के आरोप में शनिवार को बेंगलुरु में हिरासत में लिया गया।

इंदिरानगर पुलिस के अनुसार, कन्नड़ अभिनेत्री संजना गलरानी ने एडम बिडप्पा के खिलाफ गंदे एसएमएस भेजने के लिए शिकायत दर्ज कराई थी। दूसरी ओर, एडम बिडप्पा ने पुलिस के अनुसार सभी दावों का खंडन किया है।

अभिनेत्री गर्भवती हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर मातृत्व का जश्न मनाते हुए देखा गया है, इसलिए इस घटना ने जनता को चौंका दिया है।

शिकायत में कहा गया है कि एडम बिडप्पा ने 25 फरवरी को रात 10.m बजे से 12 बजे .m के बीच अभिनेत्री को अश्लील पाठ भेजे। अभिनेत्री ने पुलिस को व्हाट्सएप बातचीत का स्क्रीनशॉट पेश किया है और आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग कर रही है।

चर्चा में, आरोपी, जो अपने मध्य 30 के दशक में है, ने कथित तौर पर अश्लील शब्द लिखे और उसकी हत्या करने की धमकी दी। आईटी अधिनियम के अलावा, आईपीसी की धारा 354 ए (यौन उत्पीड़न), 506 (आपराधिक धमकी), और 509 (शब्द, इशारा, या किसी महिला की विनम्रता का अपमान करने के उद्देश्य से कार्य) के तहत एक शिकायत दर्ज की गई है।

एडम बिदप्पा को कोडागु के पोलिबेट्टा में गिरफ्तार किया गया और उन्हें शहर ले जाया गया। शुक्रवार शाम को उन्हें न्यायिक हिरासत में रखा गया था। इंदिरानगर पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

भारतीय वायुसेना के विमान से 629 भारतीय नागरिकों को वापस लाया गया

VIDEO: PM मोदी को चाय की दुकान पर देख चौके लोग, प्रोटोकॉल तोड़कर पी 3 चाय और खाया पान

सरकार ने चिकित्सा पर्यटन, डिजिटल स्वास्थ्य पर ध्यान केंद्रित करते हुए एक ' शिविर' का आयोजन किया

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -