बेखौफ हुए बदमाश! दिनदहाड़े पंचायत समिति सदस्य को मारी 3 गोलियां, एक्शन में आई पुलिस
बेखौफ हुए बदमाश! दिनदहाड़े पंचायत समिति सदस्य को मारी 3 गोलियां, एक्शन में आई पुलिस
Share:

आरा: बिहार के आरा जिले से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे बताया जा रहा है कि बदमाशों ने दिनदहाड़े शूटआउट की वारदात को अंजाम दिया है. मामला नवादा थाना इलाके के क्लब रोड मौजूद आरा सदर ब्लॉक का है. बृहस्पतिवार की दोपहर हथियारबंद बदमाशों ने एक पंचायत समिति सदस्य को निशाना बनाते हुए ताबड़तोड़ गोलीबारी की. 

वही इस वारदात में पंचायत समिति सदस्य को 3 गोलियां लगी जिससे वह वहीं गिर पड़े. स्थानीय लोगों की सहायता से पुलिस ने गंभीर हालात में उठाकर उन्हें उपचार के लिए हॉस्पिटल भेजा. फिलहाल घायल पंचायत समिति सदस्य का उपचार आरा के सदर हॉस्पिटल में चल रहा है. वहीं दिनदहाड़े शहर के भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में हुई इस वारदात से हंगामा मच गया तथा लोग इधर-उधर भागने लगे. मामले की खबर प्राप्त होते ही थाना की पुलिस सहित कई अफसर भी घटनास्थल पर पहुंचे. फायरिंग के इस मामले को फिलहाल किन वजहों से अंजाम दिया गया है. इसका पता नहीं लग सका है पुलिस घटना की जाँच करने के साथ ही क्षेत्र में लगे CCTV को खंगाल रही है.

वही एक दूसरी घटना में राज्य के मुजफ्फरपुर में मछली मारने के विवाद में दो व्यक्तियों का गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया. मामला साहेबगंज थाना इलाके के बैरिया गांव का है. क़त्ल के पश्चात् से गांव में तनाव की स्थिति है. पुलिस ने इस मामले में मुख्य अपराधी मनीष समेत 4 व्यक्तियों को अरेस्ट कर लिया है.

जीजा के साथ कमरे में आपत्तिजनक हालत में थी नई-नवेली दुल्हन, जब सास-ससुर ने देखा तो फट गई ऑंखें

फिटनेस के मामले में इन कोरियन एक्ट्रेस का नहीं कोई तोड़, जानिए क्या है इन डाइट

शादी के बाद 1 महीने से सुहागरात नहीं मनाने दे रही थी पत्नी, जब पति ने जबरदस्ती की तो खुला बड़ा राज़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -