कोरोना : पुलिस पर पथराव करना पड़ा भारी, अब भुगत रहे है रासुका का दंड
कोरोना : पुलिस पर पथराव करना पड़ा भारी, अब भुगत रहे है रासुका का दंड
Share:

इंदौर: शहर में ऐसी कई घटनाएं सामने आई है जो की शर्मसार है. मंगलवार शाम कर्फ्यू के दौरान चंदन नगर में पुलिस पर हमला करने वाले वाले चार आरोपियों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम (रासुका) के तहत कार्रवाई की गई है. कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी मनीष सिंह ने इन आरोपियों को जबलपुर और सतना जेल भेजने के आदेश दे दिए हैं.

वहीं जिन आरोपियों पर रासुका की कार्रवाई की गई है उनमें चंदन नगर के रहने वाले आरोपी सलीम उर्फ सल्लू पिता लल्लू खान (50), जावेद पिता नासिर खान (30), इमरान पिता भुरू खान (24) तथा समीर पिता अनवर खान (22) शामिल हैं. पुलिस के मुताबिक मंगलवार शाम को चंदन नगर थाना क्षेत्र में कुछ व्यक्ति एक सफेद रंग की मैजिक वैन में बैठे हुए थे. इन्हें थाना चंदन नगर में पदस्थ आरक्षक सुरेन्द्र अहाके और अन्य पुलिसकर्मियों द्वारा लॉकडाउन का उल्लंघन करने से मना किया. लेकिन आरोपियों ने पुलिसकर्मियों की बात मानने के बजाय उन पर हमला बोल दिया था. 

बता दें की आरोपियों द्वारा शासकीय कार्य में बाधा डालने के साथ ही क्षेत्र में पत्थरबाजी कर तनाव पैदा करने का प्रयास किया गया. आरोपियों द्वारा कोरोना वायरस की रोकथाम के कार्य में बाधा उत्पन्न कर मानव जीवन को खतरे में डाला गया. इन सबके मद्देनजर उक्त आरोपियों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई को अंजाम  दिया गया.

जब तक कोरोना पर नियंत्रण नहीं, फ्लाइट्स का संचालन संभव नहीं - हरदीप सिंह पूरी

सीएम योगी से मायावती की मांग, कहा- भाजपा सांसद के खिलाफ हो कड़ी कार्रवाई

इंदौर की इस कॉलोनी में मुंबई-पुणे से आए हुए 150 लोग, अब तक नहीं हुई किसी की जाँच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -