जब तक कोरोना पर नियंत्रण नहीं, फ्लाइट्स का संचालन संभव नहीं - हरदीप सिंह पूरी
जब तक कोरोना पर नियंत्रण नहीं, फ्लाइट्स का संचालन संभव नहीं - हरदीप सिंह पूरी
Share:

नई दिल्ली: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के कारण एयर इंडिया ने पहले ही 30 अप्रैल तक की बुकिंग नहीं लेने का ऐलान कर दिया था. बुधवार इंडिगो ने भी पूरी दुनिया में कोरोना वायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए अपनी सभी अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को 30 अप्रैल तक के लिए रद्द कर दिया है. 

इस बीच नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा है कि एक बार यह यकीन हो जाए कि कोरोना वायरस संक्रमण नियंत्रण में आ गया है, तभी भारत में घरेलू और अंतरराष्ट्रीय कमर्शियल पैसेंजर उड़ानों पर से बैन हटेगा, यानी अभी वक्त लगेगा. मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने ट्विटर पर लिखा कि, 'देशव्यापी लॉकडाउन के कारण घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानें प्रभावित हुई हैं, इससे यात्रियों को समस्या हो रही है. मैं मुश्किल की इस घड़ी में उनके सहयोग और सहायता के लिए धन्यवाद देता हूं.'

यानी हरदीप सिंह पुरी का स्पष्ट कहना है कि जब तक देश में कोरोना के मामलों पर पूरी से अंकुश न पा लिया जाए, तब तक यात्री उड़ानों के बारे में फैसला लेना संभव नहीं है. हालांकि एयर इंडिया ने  30 अप्रैल के बाद की बुकिंग शुरू कर दी है. पिछले सप्ताह ही सरकारी विमानन कंपनी एयर इंडिया ने 30 अप्रैल तक अडवांस बुकिंग पर पाबन्दी लगाई थी.

कोरोना की मार से 70-80 के दशक में पहुंच जाएगा भारत, इकॉनमी को लगेगा बड़ा झटका

MSME इंडस्ट्री को बचाने के लिए एक लाख करोड़ का पैकेज ! जल्द हो सकता है ऐलान

क्रूड आयल को मिली संजीवनी, उत्पादन कटौती समझौते से कीमतों में आई तेजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -