सीएम योगी से मायावती की मांग, कहा- भाजपा सांसद के खिलाफ हो कड़ी कार्रवाई
सीएम योगी से मायावती की मांग, कहा- भाजपा सांसद के खिलाफ हो कड़ी कार्रवाई
Share:

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो और यूपी की पूर्व सीएम मायावती ने कन्नौज में तहसीलदार के साथ मारपीट की घटना को शर्मनाक करार देते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने की मांग की है। मायावती ने गुरूवार को कहा कि दलित वर्ग के तहसीलदार के साथ भाजपा सांसद द्वारा बदसलूकी और मारपीट किये जाने की घटना शर्मनाक है और अफसोस की बात है कि आरोपी सांसद जेल जाने की जगह खुलेआम बाहर घूम रहे हैं।

मायावती ने कहा कि सीएम योगी को इस मामले में कठोर कदम उठाने की आवश्यकता है ताकि इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति को रोका जा सके।  मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा कि "  उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में अपनी ईमानदारी से ड्यूटी कर रहे एक दलित तहसीलदार के साथ अभी हाल ही में, वहाँ के बीजेपी सांसद ने, जो मार-पीट व दुर्व्यवहार आदि किया है, यह अति शर्मनाक है' । मायावती ने आगे लिखा कि लेकिन दुःख की बात यह है कि यह सांसद अभी भी, जेल में जाने की बजाय बाहर ही घूम रहा है, जिससे पूरे प्रदेश में दलित कर्मचारियों में जबर्दस्त रोष व्याप्त है। ऐसे में मुख्यमंत्री को चाहिये कि वे इस मामले में जरूर सख्त कदम उठायें ताकि यह सांसद आगे कभी भी ऐसी हरकत ना कर सके। '

अपने ट्वीट को आगे बढ़ाते हुए मायावती ने लिखा कि । साथ ही, पूरे प्रदेश में, खासकर दलित कर्मचारियों के साथ, आगे ऐसा कोई भी बर्ताव ना हो तो इसके लिए भी, इनको अपने इस सांसद के विरूद्ध तुरन्त कठोर कार्यवाही करनी चाहिये। बसपा  की यह मांग है।

कोरोना संकट के बीच सीएम उद्धव ने बचाई अपनी कुर्सी, कैबिनेट मीटिंग में लिया ये फैसला

कोरोना पर सिद्धू का सवाल, कहा- भारत में टेस्ट काम क्यों ? साउथ कोरिया से सीखो

कोरोना से जूझ रहे पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, IMF ने रोका बेल आउट पैकेज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -