अटल बिहारी वाजपेयी की हालत बेहद गंभीर, कई नेता हॉस्पिटल पहुंचे
अटल बिहारी वाजपेयी की हालत बेहद गंभीर, कई नेता हॉस्पिटल पहुंचे
Share:

नई दिल्ली। भारत के पूर्व प्रधानमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता अटल बिहारी वाजपेयी की तबियत बेहद गंभीर हो चुकी है। उन्हें दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है। उनसे मिलने बीजेपी सहित अन्य पार्टियों के भी कई नेता उनसे मिलने एम्स पहुंच गए है। 

राजनीति के अजातशत्रु अटल बिहारी वाजपेयी ऐसे बने तीसरी बार सफल प्रधानमंत्री

कल शाम  करीब सवा सात बजे देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अटल जी का हालचाल जानने के लिए एम्स गये थे। मोदी के अलावा रेल मंत्री पीयूष गोयल और भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी भी वाजपेयी,  केन्द्रीय मंत्री सुरेश प्रभु, जितेन्द्र सिंह, हर्षवर्द्धन और शाहनवाज हुसैन सहित कई नेता और मंत्री भी अटल जी का हाल जानने के लिए अस्तपाल गये थे। 
 
अभी हाल ही में गृहमंत्री राजनाथ सिंह वाजपेयी जी से मिलने एम्स पहुंचे है। इसके अलावा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी भी जल्द ही अटल जी का हाल जानने दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल पहुंचने वाले है। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह और उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू पहले ही हॉस्पिटल पहुंच चुके है। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट कर अटल बिहारी वाजपेयी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। 

Vajpayee health LIVE updates: सोशल मीडिया पर मांगी जा रहीं हैं दुआएं

गौरतलब है कि 93 वर्षीय दिग्गज नेता को यूरिनरी ट्रैक्ट इंफेक्शन, किडनी ट्रैक्ट इंफेक्शन, पेशाब आने में दिक्कत और सीने में जकड़न की शिकायत के बाद 11 जून को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, दिल्ली (एम्स) में भर्ती कराया गया था।

ख़बरें और भी 

ग्वालियर और महाकाल में अटल जी के लिए पूजा - यज्ञ शुरू

पहले भी मौत को हरा चुके है पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी

वाजपेयी की हालत बेहद नाजुक, कुछ ही देर में मेडिकल बुलेटिन होगा जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -