देश छोड़कर नहीं जा सकेंगे पूर्व खनन मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति
देश छोड़कर नहीं जा सकेंगे पूर्व खनन मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति
Share:

लखनऊ: बीते कुछ दिनों से देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश से कई मामले सामने आ रहे है. वही इस बीच इलाहाबाद उच्च न्यायालय की लखनऊ बेंच से पूर्व माइंस मिनिस्टर गायत्री प्रसाद प्रजापति को अंतरिम जमानत प्राप्त हो गई है. उच्च न्यायालय ने दो माह की अंतरिम जमानत प्रदान की है. 

आपको बता दें कि पूर्व मिनिस्टर गायत्री प्रसाद प्रजापति ने उच्च न्यायालय की लखनऊ बेंच में अंतरिम बेल की अर्जी डाली थी. न्यायालय ने सुनवाई के पश्चात् पांच लाख के पर्सनल बांड तथा दो जमानतदारों की शर्त के साथ गायत्री को रिहाई दी है. गौरतलब है कि उत्पीड़न के केस में गायत्री प्रसाद प्रजापति लखनऊ जेल में अवरुद्ध हैं. पूर्व मिनिस्टर गायत्री प्रसाद प्रजापति अंतरिम जमानत के चलते देश छोड़कर बाहर नहीं जा सकेंगे. इसी के साथ उन्हें जमानत मिल गई है.

वही दूसरी तरफ राज्य में गुरुवार को बुखार और सांस लेने में दिक्कत होने पर हैलट में भर्ती कराए गए बुजुर्ग की रिपोर्ट मरने के बाद कोरोना पॉजिटिव निकली. वहीं एंटीजन टेस्ट में 11 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले है. अब नगर में कुल मरीजों की संख्या 470 होने के साथ ही कोरोना से 11 मौतें हो चुकी हैं. पीएचसी प्रभारी डॉ. आशुतोष वार्ष्णेय ने बताया कि गुरुवार को पीएचसी में 100 लोगों का रैपिड एंटीजन टेस्ट हुआ. जिसमें मोहल्ला न्यू आंनदपुरम निवासी तीन सगी बहनें 22, 20 व 18 वर्षीय कोरोना संक्रमित पाई गईं हैं. इसी के साथ राज्य में कोरोना के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है.

क्या सीपीएम सचिव के बेटे का बेंगलुरु ड्रग रैकेट से है कोई संबंध

भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया कोरोना संक्रमण के हुए शिकार, ट्वीट कर दी जानकारी

मंत्री के रिश्तेदार से खुलेआम झपटा फ़ोन, मामला हुआ दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -