क्या सीपीएम सचिव के बेटे का बेंगलुरु ड्रग रैकेट से है कोई संबंध
क्या सीपीएम सचिव के बेटे का बेंगलुरु ड्रग रैकेट से है कोई संबंध
Share:

बेंगलुरु ड्रग रैकेट का मामला कई ट्विस्ट और टर्न लेता जा रहा है. अब इस मामले में एक नया नाम जुड़ गया है, और वह है सीपीएम की अगुवाई वाली एलडीएफ सरकार का. जंहा यह हाल ही में सोने की तस्करी के मामले को लेकर कई विवादों में उलझ गई थी, और अब इसी सरकार के लिए एक और मुसीबत खड़ी हो गई है. सीपीएम के राज्य सचिव कोडिएरी बालाकृष्णन के बेटे बियेश कोडियारी के बेंगलुरु ड्रग रैकेट से संबंध रहे हैं, और अब इसने पार्टी को ठीक कर दिया है . जंहा यह भी कहा जा रहा है कि विवाद बिनिश के लिए नए नहीं हैं जिन्होंने अतीत में वित्तीय धोखाधड़ी और धोखाधड़ी के आरोपों का सामना  कर चुके है.

स्वापक नियंत्रण ब्युरो (एनसीबी) द्वारा गिरफ्तार सेलिब्रिटी ड्रग सप्लाई रैकेट के मास्टरमाइंड मोहम्मद अनूप ने बिनिश से अपनी दोस्ती का खुलासा किया. जिसने उसे बेंगलुरु में एक रेस्तरां शुरू करने के लिए आर्थिक मदद दी थी. सीपीएम सेकंड के बेटे ने ड्रग पेडलर के बयान का जवाब देते हुए इस बात की पुष्टि की कि वह सालों से अनूप को जानता है, और उसे आर्थिक सहायता की मुहैया कराता है. लेकिन सीपीएम नेता के बेटे ने मीडिया चैनलों से कहा कि वह अनूप के ड्रग डील से अनजान हैं, और उन्होंने इस रैकेट से कोई संबंध होने से इनकार कर दिया है. उन्होंने कहा, "जब भी मैं बंगलौर जाता था तो वह होटल का कमरा बुक करते थे, और मैंने उन्हें अपने होटल व्यवसाय के लिए 6 लाख रुपये दिए हैं .

यह इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के यूथ विंग के महासचिव पीके फिरोज थे. जिन्होंने एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बिनिश के खिलाफ आरोप लगाए थे . उन्होंने मलयालम फिल्म उद्योग के कुछ युवा कलाकारों का भी दावा किया, जिनके भी ड्रग रैकेट से संबंध थे . अनूप को बेंगलुरु में एक टीवी सीरियल अभिनेत्री और रिजेश रवीन्द्रन सहित गिरोह के दो अन्य सदस्यों के साथ पकड़ा गया था.  खबरें हैं कि अनिका की डायरी में कई कन्नड़ एक्टर्स के नाम हैं जो उनके क्लाइंट बताये जा रहे हैं. क्षेत्रीय मीडिया रिपोर्टों ने एनसीबी के अधिकारियों के हवाले से बताया कई अभिनेताओं और फिल्मी हस्तियों के साथ घनिष्ठ संबंध रखने वाली धारावाहिक अभिनेत्री, हस्तियों को ड्रग्स वितरित करने के लिए इस्तेमाल की जाती थीं.

बेहद ही दिलचस्प होने वाली है नागा शौर्य की अगली मूवी

फिल्म 'वी' की रिलीज को लेकर अभिनेता नानी ने साझा किये अपने अनुभव

इन फिल्मों से लोकप्रिय हुई अपर्णा बाजपेयी, अपनी अदाओं से किया सबके दिलों पर राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -