भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया कोरोना संक्रमण के हुए शिकार, ट्वीट कर दी जानकारी
भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया कोरोना संक्रमण के हुए शिकार, ट्वीट कर दी जानकारी
Share:

जयपुर: वैश्विक महामारी कोरोना का संक्रमण रुकने का नाम नहीं ले रहा है. राजस्थान भाजपा के अध्यक्ष सतीश पूनिया भी इस खतरनाक संक्रमण की चपेट में आ गए हैं. अध्यक्ष ने खुद ट्वीट करके इस बात की सूचन दी है. दरअसल, अध्यक्ष सतीश पूनिया जोधपुर के दौरे पर थे. गुरुवार को वहां से लौटने के बाद अध्यक्ष ने कोरोना परीक्षण कराया, जिसमें उनकी रिपोर्ट सकारात्मक आई है.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने इस बारें में ट्वीट करके बताया हैं की, 'कल प्रवास से आने के बाद #Covid_19 का परीक्षण करवाया, हालांकि मुझे लक्षण नहीं थे लेकिन मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और चिकित्सक की एडवाइस पर मैंने स्वयं को घर पर ही पृथकवास कर लिया है. बीते दिनों मेरे से कांटेक्ट में आए सभी लोग अपना कोरोना टेस्ट करवा लें, सहयोग के लिए धन्यवाद. '

बता दें की राजस्थान भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया बृहस्तीवार को ही जोधपुर दौरे से वापस लौटे हैं. इस दौरान उन्होंने ओसियां समेत कई क्षेत्रों का दौरा किया था. साथ ही पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग भी की थी. वहीं, सतीश पूनिया के कोरोना संक्रमित आने के बाद उनके कांटेक्ट में आए भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी परीक्षण करा रहे हैं. ओसियां CHC में पार्टी के नेता परीक्षण के लिए पहुंच रहे हैं. 2 सितंबर को सतीश पूनिया ओसियां में थे. इसके अलावा राजस्थान में गुरुवार तक कोरोना संक्रमण के 86227 पॉजिटिव मामले सामने आ गए हैं. जिनमें से 13912 संक्रमितों का उपचार अलग-अलग हॉस्पिटलों में चल रहा है. गुरुवार को प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 1553 नए केस सामने आए हैं. अफसरों ने बताया कि गुरुवार को राज्य में कुल 14 लोगों की मृत्यु इस महामारी से हुई हैं. इसी के साथ प्रदेश में इस खतरनाक वायरस से मरने वालों का कुल आंकड़ा 1095 हो गया है.

मंत्री के रिश्तेदार से खुलेआम झपटा फ़ोन, मामला हुआ दर्ज

सपा सांसद आजम खां के 11 करीबियों के विरुद्ध दाखिल हुई चार्जशीट, ये है मामला

पूर्व मंत्री चौधरी बशीर के खिलाफ दर्ज हुआ एक और मामला, लगा है ये आरोप

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -