पूर्व लोकसभा अध्यक्ष ने लेखा पीएम मोदी को पत्र, सामने रखी यह मांग
पूर्व लोकसभा अध्यक्ष ने लेखा पीएम मोदी को पत्र, सामने रखी यह मांग
Share:

इंदौर/ब्योरो। पूर्व लोकसभा अध्यक्ष और इंदौर की सांसद रही सुमित्रा महाजन ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखकर इंदौर से रामेश्वरम के लिए सीधी ट्रेन शुरू करने की मांग की है। उनका कहना है कि अगर यह ट्रेन चालू हो जाती है, तो लोगों को काफी फायदा होगा। इसके अलावा जब महू सनावद परियोजना पूरी हो जाएगी तो इसमें ओंकारेश्वर भी जुड़ जाएगा, जिससे सीधे यह ट्रेन तीन ज्योतिर्लिंग कवर कर लेगी।

पूर्व सासंद ने अपने पत्र में लिखा है कि आप आठ अक्टूबर को उज्जैन आ रहे हैं। यहां पर महाकाल मंदिर के नवीन कोरिडोर का शुभांरभ करेंगे। मैं आपसे निवेदन करती हूं कि इस दिन इंदौर से रामेश्वरम की सीधी ट्रेन को चलाने की अनुमति दें। यह ट्रेन इंदौर से उज्जैन, भोपाल, नागपुर, तिरुपति होते हुए रामेश्वरम तक चले। वापसी में भी इसी रुट से यह ट्रेन आ जाए। इससे लोगों को काफी सुविधा हो जाएगी।

महाजन ने कहा कि मैं जब लोकसभा अध्यक्ष और सांसद रही मैंने इस ट्रेन को चलाने के लिए काफी प्रयास किए, लेकिन ट्रेन चालू नहीं हुई है, इसलिए अब इस ट्रेन को शुरू किया जाए। इंदौर से काशी महाकाल एक्सप्रेस भी चलती है, जो दो ज्योतिर्लिंग को जोड़ती है। जब महू सनावद परियोजना पूरी हो जाएगी तो इसमें ओंकारेश्वर भी जुड़ जाएगा। इस तरह से इंदौर से कई ज्योतिर्लिंग के लिए सीधी ट्रेन सुविधा हो जाएगी।

'तुम्हारी जरुरत नहीं है..', आज़म खान और उनके विधायक बेटे ने लौटाई सरकारी सुरक्षा

2 माह में 40 लाख गौवंशों का टीकाकरण कराएगी राजस्थान सरकार, लंपी बीमारी से जंग शुरू

वजन घटाने पर ये कंपनी दे रही 10 लाख रुपये!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -