कोरोना की चपेट में आए पूर्व कर्नाटक मंत्री एच डी रेवन्ना ,अस्पताल में है भर्ती
कोरोना की चपेट में आए पूर्व कर्नाटक मंत्री एच डी रेवन्ना ,अस्पताल में है भर्ती
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक के पूर्व मंत्री और जद(एस) के नेता एच डी रेवन्ना कोरोना संक्रमण से संक्रमित पाए गए हैं औऱ उन्हें यहां एक हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है. शुक्रवार को पार्टी सूत्रों ने इस बात की यह सूचना दी है. उनके ठीक होने की कामना करते हुए स्वास्थ्य मिनिस्टर बी श्रीरामुलु ने एक ट्वीट में बोला, ‘ ‘एच डी रेवन्ना कोरोना संक्रमण से संक्रमित. मैं प्रार्थना करता हूं कि वह ठीक हो जाएं और दोबारा लोगों की सेवा करने के लिए आएं. ’’ जद(एस) सूत्रों के मुताबिक  उनकी सेफ्टी में तैनात 4 पुलिसकर्मी पहले से संक्रमित पाए गए थे. हालांकि इसके बाद वह कोरोना टेस्ट के लिए गए लेकिन उनके संक्रमित होने की पुष्टि नहीं हुई थी.

हाल ही में पूर्व पीएम एच डी देवगौड़ा के पुत्र में भी लक्षण नजर आए थे और टेस्ट में उनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी. कर्नाटक में सीएम बी एस येदियुरप्पा और उनके तीन मिनिस्टर्स सहित कांग्रेस नेता सिद्धरमैया और डी के शिवकुमार इस खतरनाक संक्रमण से संक्रमित हो गए हैं. वहीं कई अन्य नेता भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं.

बता दें की कर्नाटक में कोरोना का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है, लगातार मरीजों की संख्या में इजाफा होता जा रह हैं. वहीं, गुरुवार को कर्नाटक में कोरोना के एक दिन में सबसे ज्यादा 9,386 केस सामने आए जिससे कुल मरीजों की संख्या 3.09 लाख तक पहुंच गई है. स्वास्थ्य डिपार्टमेंट ने यह सूचना दी हैं. डिपार्टमेंट के मुताबिक एक दिन में प्रदेश  में 7,866 लोग ठीक होकर हॉस्पिटलों से घर जा चुके हैं. प्रदेश में गुरुवार को संक्रमण से 141 लोगों की मृत्यु के बाद मृतक संख्या 5,232 हो गई है. 

सीएम शिवराज का बड़ा ऐलान - बकाया बिजली का बिल माफ़

टहलने निकले दंपत्ति को रौंद गया अज्ञात वाहन, मौत

हिमाचल में जहरीली गैस ने ली दो मजदूरों की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -