हिमाचल में जहरीली गैस ने ली दो मजदूरों की जान
हिमाचल में जहरीली गैस ने ली दो मजदूरों की जान
Share:

शिमला: देश के राज्य हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर शहर में सेप्टिक टैंक में प्राणघातक गैस लगने से दो श्रमिकों की मौत हो गई है. केस पंधेड़ का बताया जा रहा है. प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार, दोनों श्रमिक बहुत दिनों से बंद टैंक में शटरिंग खोलने के लिए उतरे थे. टैंक में उतरने के पश्चात् दोनों अचेत हो गए. वही इस घटना से श्रमिकों के घर में मातम पसर गया है.

वही तीसरे श्रमिक ने हंगामा मचाकर लोगों को मदद के लिए बुलाया. स्थान के रहवासी भी टैंक में उतरने से डर रहे थे. दमकल कर्मचारियों ने एक घंटे पश्चात् दोनों को बाहर निकाला. मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में डॉक्टरों ने दोनों को मृतक घोषित कर दिया.  पुलिस ने केस दायर कर खोजबीन आरम्भ कर दी है. पुलिस द्वारा पुरे मामले की जांच की जा रही है, जांच के पश्चात् ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा.

वही दूसरी तरफ राज्य में शुक्रवार को 44 कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं. ऊना में 15,चंबा 13 और सिरमौर में 16 कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं. ऊना जिले में दो बैंक कर्मियों समेत 15 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. क्षेत्रीय अस्पताल ऊना की एक महिला कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित पाई गई है. अंब उपमंडल के लोअर अंदौरा का 52 वर्षीय व्यक्ति संक्रमित पाया गया है. यह जम्मू से लौटा है और संस्थागत क्वारंटीन में था. हरोली उपमंडल के गांव सेंसोवाल में 49 वर्षीय महिला और उसका 21 वर्षीय बेटा भी संक्रमित पाए गए हैं. यह परिवार जालंधर से लौटा है. ऊना उपमंडल के गांव बहडाला का 19 वर्षीय युवक भी पॉजिटिव पाया गया है, यह संक्रमित के संपर्क में आया था.

हिमाचल: विजिलेंस के आरंभिक परिक्षण में मंत्रीमंडल मंत्री के विरुद्ध मिलीं अनियमितताएं

बर्बाद हुई फसलों का मुआयना करने पहुंचे शिवराज, कहा- 31 अगस्त तक होगा फसल बीमा

क्या 73 दिनों में लांच हो जाएगी कोरोना की वैक्सीन ? सीरम इंस्टिट्यूट ने दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -