टहलने निकले दंपत्ति को रौंद गया अज्ञात वाहन, मौत
टहलने निकले दंपत्ति को रौंद गया अज्ञात वाहन, मौत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शुक्रवार को एक भीषण हादसे में अज्ञात वाहन से कुचलकर पति-पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पति-पत्नी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल कर हादसा किस वाहन से हुआ, यह पता करने का प्रयास कर रही है.

जानकारी के अनुसार, यह दुर्घटना सुशांत गोल्फ सिटी इलाके के खुर्दही बाजार पेट्रोल पंप के सामने हुई है. बताया जाता है कि क्षेत्र के निवासी वकील सुबह अपनी पत्नी के साथ टहलने निकले थे. वो लोग खुर्दही बाजार पेट्रोल पंप के सामने पहुंचे ही थे कि किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें रौंद दिया. वाहन वकील और उनकी पत्नी को कुचलते हुए निकल गया. आसपास के लोग घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े. लोग जख्मी वकील और उनकी पत्नी को लेकर ट्रॉमा सेंटर जा रहे थे. 

ट्रॉमा सेंटर ले जाते वक़्त अधिवक्ता और उनकी पत्नी ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. हादसे की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने वकील और उनकी पत्नी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया. पुलिस हादसे की जांच करने में जुटी है. पेट्रोल पंप के साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की भी जांच कर रही है. आशंका जताई जा रही है कि हादसा तेज रफ्तार की वजह से हुआ होगा. हादसा किस वाहन से हुआ, पुलिस वाहन की पहचान करने के प्रयास में जुटी है.

कोरोना के चलते रद्द हुआ इंडिया ओपन व सैयद मोदी इंटरनेशनल टूर्नामेंट

शेयर बाजार: हफ्ते के अंतिम कारोबारी दिन भी सेंसेक्स-निफ्टी की बरकरार है तेजी

अब घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों में भोजन और मनोरंजन को अनुमति, DGCA ने दी इजाज़त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -