पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली को लेकर बुरी खबर, 10 बजे एम्स पहुंचेंगे सभी मंत्री !
पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली को लेकर बुरी खबर, 10 बजे एम्स पहुंचेंगे सभी मंत्री !
Share:

नई दिल्ली: पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की हालत बेहद नाजुक है. गृहमंत्री अमित शाह ने एम्स जाकर उनका स्वास्थ के सम्बन्ध में जानकारी ली,  सूत्रों के अनुसार, सुबह 10 बजे सभी मंत्री जेटली को देखने दिल्ली के एम्स अस्पताल पहुंचेंगे. जेटली की तबीयत शुक्रवार देर शाम फिर बिगड़ गई है. उनके दिल और फेफड़े सही तरह से काम नहीं कर रहे हैं, इसीलिए उन्हें एकमो मशीन पर रखा गया है.

एक्सट्रॉकोर्पोरियल मेम्ब्रेन ऑक्सीजनेशन, जिसे एक्स्ट्राकोर्पोरियल लाइफ सपोर्ट के नाम में भी जाना जाता है, यह उन लोगों को लंबे समय तक हृदय और श्वसन सहायता प्रदान करने की एक एक्सट्रॉस्पोरल तकनीक है, जिनके हृदय और फेफड़े सही तरीके से काम नही कर रहे हों. भाजपा के वरिष्‍ठ नेता जेटली को पिछले सप्ताह से घबराहट और कमजोरी की शिकायत के बाद 9 अगस्‍त को एम्‍स में भर्ती कराया गया था. 

पीएम नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला और भाजपा के अन्य शीर्ष नेताओं ने अस्पताल जाकर जेटली के स्वास्थ की जानकारी ली थी. आपको बता दें कि मई 2018 में उनका किडनी ट्रांसप्लांट किया गया था. उससे पहले वर्ष 2016 में उनकी बेरिएट्रिक सर्जरी (वजन घटाने के लिए पेट की चर्बी का आपरेशन) हुई थी. जेटली को डायबिटीज़ की भी समस्या है.

बिहार के निर्दलीय विधायक अनंत सिंह के घर पुलिस का छापा, AK-47 और हैंड ग्रेनेड बरामद

जल्द ही जलमग्न हो सकती इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता, ये है कारण

रक्षाबंधन पर राखी दिखाते नज़र आई नुसरत जहां, लोग बोले - आप मुसलमान हैं या...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -