कर्नाटक के पूर्व सीएम कुमारस्वामी ने इस मामले में की जांच की मांग
कर्नाटक के पूर्व सीएम कुमारस्वामी ने इस मामले में की जांच की मांग
Share:

बेंगलोर: मंगलुरु ड्रग केस कई मोड़ ले रहा है। टीवी एंकर अनुश्री से जुड़े मंगलुरु ड्रग्स मामले में मीडिया रिपोर्टों पर कड़ी आपत्ति जताते हुए कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने शनिवार को 'मीडिया लीक' की गहन जांच करने को कहा। वह मीडिया रिपोर्टों से नाराज़ थे कि अनुश्री लगातार एक पूर्व सीएम और उनके बेटे के साथ संपर्क में थी, जो मंगलुरु के केंद्रीय अपराध ब्यूरो के सामने जमा करने से पहले था। सीबीआई ड्रग्स मामले की जांच कर रही है जिसमें कथित रूप से लोकप्रिय कोरियोग्राफर किशोर अमन शेट्टी और अनुश्री शामिल हैं।

हिट टीवी एंकर बनने से पहले, अनुश्री ने कुमारस्वामी द्वारा बनाए एक कन्नड़ टीवी चैनल में काम किया था। उनके बेटे निखिल गौड़ा इसके संचालन का नेतृत्व करते थे। पिछले दो दिनों में, कुछ चैनल 'पुलिस सूत्रों' के हवाले से सट्टा कहानियाँ चला रहे हैं कि अनुश्री एक सीएम और उनके बेटे के संपर्क में थी। हालाँकि, किसी भी चैनल ने अपनी कहानियों में किसी विशिष्ट नाम का उल्लेख नहीं किया। उद्योग मंत्री जगदीश शेट्टार से मुलाकात के बाद संवाददाताओं से बात करते हुए, कुमारस्वामी ने एक स्पष्ट रूप से नाराज होकर कहा कि वह इन मीडिया रिपोर्टों की जांच की मांग कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि अगर मीडिया घरानों को जानकारी है, तो उन्हें तथ्यों के साथ सामने आने दें। "आप (मीडिया) लोग झाड़ी के आसपास क्यों पिट रहे हैं?" इस बीच, टीवी एंकर अनुश्री ने अपने प्रशंसकों और मीडिया से अपील करते हुए एक भावनात्मक वीडियो क्लिप पोस्ट किया, विशेष रूप से, यह बताते हुए कि केवल पुलिस के बयानों को अपराध के रूप में निंदा नहीं किया जा सकता है। "मैं एक आरोपी व्यक्ति नहीं हूं जैसा कि मीडिया ने चित्रित किया है। मैं नृत्य कौशल सीखने के लिए कोरियोग्राफर के साथ हाथ मिलाने की कीमत चुका रहा हूं। मुझे आज तक नहीं पता था कि इस तरह के रिश्ते मुझे हमेशा के लिए परेशान कर देंगे। मैं ड्रग्स में शामिल नहीं हूं। 

हाथरस मामला: द्रमुक सांसद कनिमोझी ने किया विरोध प्रदर्शन

संस्कार वाले बयान देने वाले बीजेपी विधायक को पड़ा भारी, कुमार विश्वास ने कही ये बात

केंद्र सरकार को समर्थन देने के लिए राज्य सरकार पर जमकर बरसे एमएम हसन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -