Share:
हाथरस मामला: द्रमुक सांसद कनिमोझी ने किया विरोध प्रदर्शन
हाथरस मामला: द्रमुक सांसद कनिमोझी ने किया विरोध प्रदर्शन

हाथरस बलात्कार मामले ने कई और मोड़ ले लिए हैं। डीएमके ने सोमवार को चेन्नई में जिस तरह से हाथरस बलात्कार मामले में उत्तर प्रदेश सरकार से निपटा है, उसके खिलाफ एक विरोध प्रदर्शन करने के लिए तैयार है। प्रदर्शन शाम 5 बजे पार्टी की महिला शाखा की अगुवाई करने वाले DMK सांसद कनिमोझी द्वारा किया जाएगा। डीएमके सदस्य तमिलनाडु के राज्यपाल के आवास राजभवन में कदम रखेंगे और राज्य में 19 वर्षीय महिला के साथ कथित बलात्कार में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार से जिम्मेदारी की मांग करेंगे। हालाँकि, पार्टी को प्रस्तावित विरोध मार्च के लिए पुलिस से अनुमति प्राप्त करना बाकी है।

डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में अल्पसंख्यकों, महिलाओं और एससी / एसटी समुदाय के सदस्यों की सुरक्षा "आम तौर पर एक प्रश्न चिह्न है।" स्टालिन ने यहां एक बयान में कहा, "मीडिया भी सुरक्षा की कमी महसूस कर रहा है। केंद्र का कर्तव्य है कि इसे संबोधित किया जाए और सभी की सुरक्षा सुनिश्चित की जाए।" पहले कांग्रेस नेताओं प्रियंका गांधी वाड्रा और राहुल गांधी, जो टकराव के दौरान मैदान में धकेल दिए गए थे, हाथरस में आगे बढ़ने से रोकने के लिए यूपी पुलिस पर निशाना साधते हुए, स्टालिन ने मांग की कि "यूपी सरकार अपनी गलतियों को सुधारें और महिला को न्याय सुनिश्चित करें।"

स्टालिन ने आगे कहा, "राहुल गांधी को सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए और केंद्र को इस मामले पर यूपी सरकार को निर्देश जारी करना चाहिए।" सोमवार का विरोध भी इस मांग को दबाएगा, उन्होंने कहा। कनिमोझी और स्टालिन दोनों ने राज्य और केंद्र सरकार पर आरोपों के बाद जिस तरह से कार्रवाई की है, उसके खिलाफ उनकी आपत्ति में मुखर रहे हैं।

संस्कार वाले बयान देने वाले बीजेपी विधायक को पड़ा भारी, कुमार विश्वास ने कही ये बात

केंद्र सरकार को समर्थन देने के लिए राज्य सरकार पर जमकर बरसे एमएम हसन

योगी सरकार का बड़ा एलान, उत्तर प्रदेश में लगेंगें दुर्गा पंडाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -