केंद्र सरकार को समर्थन देने के लिए राज्य सरकार पर जमकर बरसे एमएम हसन
केंद्र सरकार को समर्थन देने के लिए राज्य सरकार पर जमकर बरसे एमएम हसन
Share:

केरल में राजनीतिक हाथापाई अधिक है। UDF ने COVID-19 प्रोटोकॉल का पालन करते हुए वामपंथी सरकार के खिलाफ अपनी आपत्ति को बरकरार रखा है, संयोजक एमएम हसन ने कहा है। उन्होंने कहा, "विरोध 12 अक्टूबर को विधानसभा क्षेत्रों में तीन चुनिंदा स्थानों पर होगा। इसमें पांच लोगों की भागीदारी नहीं होगी। राज्य के सभी 140 निर्वाचन क्षेत्रों में विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।" 

कोड ऑफ़ क्रिमिनल प्रोसीजर की धारा 144 को 3 अक्टूबर को केरल में मजबूर किया गया और COVID-19 मामलों में वृद्धि के बीच 31 अक्टूबर तक लागू रहेगा। स्वर्ण घोटाले को लेकर उच्च शिक्षा मंत्री केटी जेलेल के इस्तीफे की मांग करते हुए सीओवीआईडी -19 प्रोटोकॉल का पालन किए बिना भीड़ विरोध प्रदर्शन करने के लिए विपक्ष को बंद कर दिया गया है। विपक्ष के नेता रमेश चेन्निथला, जो 28 सितंबर को यूडीएफ के अध्यक्ष भी हैं, ने कहा था कि यूडीएफ अब सीधे विरोध प्रदर्शन नहीं करेगा क्योंकि सीओवीआईडी के मामले दिन-प्रतिदिन बढ़ रहे थे।

हासन ने मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन को फार्म बिल सहित केंद्र सरकार की नीतियों की आलोचना नहीं करने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ एक शब्द भी नहीं बोलने के लिए नारा दिया। “राज्य सरकार भाजपा सरकार के खिलाफ कुछ क्यों नहीं कहती है? इसका फायदा पीनाराय विजयन और लवलीन मामले को मिलेगा। यह कोई नहीं जानता कि यह मामला कब सुनवाई के लिए लिया जाएगा और कब फैसला आएगा।" लवलीन मामला 1995 का है जब पिनाराई बिजली मंत्री थे। कनाडा के एसएनसी के साथ एक समझौते से उन्हें मौद्रिक लाभ का आरोप है। 

अर्मेनिया और अजरबैजान में तेज हुई जंग, शांति के सभी प्रयास हुए विफल

आर्मी हॉस्पिटल से कोरोना संक्रमित ट्रम्प ने जारी किया वीडियो सन्देश, कही ये बात

वीके सिंह बोले- किसानों के हित में है कृषि कानून, भ्रमित कर रहा विपक्ष

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -